Breaking News

लालू यादव ने खोज लिया कोरोना को हराने का तरीका, सोशल मीडिया पर बताई खास बात

देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में इसको देखते हुए लगातार लोगों से अपील की जा रही है कि, आप सभी घरों में रहें और लॉक डाऊन का पालन करे. फिल्म स्टार्स से लेकर खिलाड़ी और नेता सभी लोगों से लगातार यह अपील कर रहे हैं. इसी बीच अब लालू यादव ने कोरोना से लड़ने और उसको हराने को लेकर एक ट्वीट किया है जो अब काफी चर्चा में बना हुआ है.
लालू यादव ने बताया आखिर कैसे कोरोना से जीतने है जंग

लालू यादव ने खोज निकाला कोरोना को हराने का तरीका, ट्वीट कर बताई खास बात..
 
 
बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव अक्सर अपने अंदाज और बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इसी बीच अब उन्होंने कोरोना से पार पाने और उसको हराने का एक तरीका खोज निकाला है और लोगों के साथ इसको साझा किया है. दरअसल लालू यादव ने लॉक डाऊन के अवधि के बीच प्रशासन द्वारा लगातार लोगों से की जा रही घरों में रहने की अपील को सभी से पालन करने की बात कहते हुए एक ट्वीट किया है.

 
 
लालू ने लिखा-कोरोना वायरस को आराम से हरा सकते हैं, घर में रहिए... और आराम करिए’. वहीं अब लालू द्वारा बताये गए इस उपाय को लेकर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनका यह ट्वीट काफी चर्चा में बना हुआ है.

 
 
गौरतलब है कि, इन दिनों आम आदमी से लेकर नेता हर कोई लॉक डाउन का पालन कर रहा है. वह चाहे भाजपा का हो, कांग्रेस का या फिर समाजवादी और राजद सभी इसका पालन कर रहे है और लोगो से भी पालन करने को अपील कर रहे हैं.