Breaking News

लॉकडाउन से नहीं पड़ा कोई फर्क, घर में पड़ी है एक से बढ़कर एक ब्रांड की शराब, घर की सारी शराब के साथ शेयर की तस्वीर

टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी इसी साल अपनी शादी के वजह से काफी सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने बिजनेसमैन शलभ दांग से दूसरी शादी की है। उनके पति तलाकशुदा हैं और खुद काम्या भी तलाकशुदा हैं। कुछ भी हो, दूसरी शादी से काम्या बेहद खुश नजर आ रही हैं। वह अक्सर पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई देखी जा चुकी हैं। उनके पति उनका बहुत ख्याल रखते हैं।

घर की सारी शराब निकाल बैठी यह अभिनेत्री, बोली- कब तक है लॉकडाउन
 
 
सोशल मीडिया का काफी इस्तेमाल करने वाली काम्या ने एक तस्वीर साझा की हैं उसमें वह घर की सारी शराब निकालकर बैठी हुई नजर आ रही हैं। काम्या सोफे पर किसी रानी की तरह बैठी हुई है और उनके सामने बड़े-बड़े ब्रांड्स की व्हिस्की की बोतलें नजर आ रही हैं। शायद उन्होंने यह दिखाने की कोशिश की है कि ऐसे समय में भी उनके पास बड़े-बड़े ब्रांड की दारू है।

 
 
तस्वीर साझा करते हुए काम्या पंजाबी ने लिखा है- बताओ कब तक है लॉकडाउन। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि दिल पर मत लेना क्योंकि उन्होंने बस मजाक किया है।

 
 
'बनू मैं तेरी दुल्हन' और 'डोली अरमानों की' जैसे सीरियलों से घर-घर में पहचान हासिल करने वाली काम्या पंजाबी ने 2003 में बंटी नेगी से पहली शादी की थी। पहले पति से काम्या का 2013 में तलाक हो गया था। पहले पति से काम्या की एक बेटी भी है।