Breaking News

इधर लोग जलाते रह गए दिया और मोमबत्ती उधर इस हीरोइन ने खुदा की इबादत में गुजार दी पूरी रात

रविवार को रात 9:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आग्रह पर भारतीय लोगों ने 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दीये जलाए और कोरोना के विरुद्ध जंग में एकजुटता का संदेश दिया। ना सिर्फ लोगों ने बल्कि बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे भी इस जंग में शामिल हैं और उन्होंने भी कल 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दीये जलाए।

लोग दीये और मोमबत्ती जलाते रह गए और यह एक्ट्रेस रात भर करती रही अल्लाह की इबादत!
 
 
हालांकि बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही एक्ट्रेस सोमी खान ने यह सब नहीं किया। उन्होंने अल्लाह से दुआ मांगी। वह पूरी रात अल्लाह की इबादत करती रही। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमें वह अल्लाह की इबादत करते हुए नजर आ रही हैं।

 
 
मुस्लिम लिबास में सोमी काफी ज्यादा खूबसूरत और मासूम लग रही हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मैंने सब कुछ ठीक होने के लिए अल्लाह से दुआ मांगी।

 
 
अगर आपको नहीं पता हो तो बता दे कि उन्होंने बिग बॉस सीजन 12 में हिस्सा लिया था और उन्होंने इस शो की वजह से काफी लोकप्रियता हासिल की थी। शो में आने से पहले तक उनको कोई नहीं जानता था। लेकिन आज वह हर घर में पहचानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 3,00,000 फॉलोअर्स हैं।