Breaking News

लॉकडाउन के बीच पहुंची अपने गांव, खेत जाकर चढ़ गई पेड़ पर बच्चों की तरह मस्ती करती नजर आई

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नीति मोहन और टेलीविजन की पॉपुलर डांसर शक्ति मोहन की तरह उनकी बहन मुक्ति मोहन भी किसी पहचान की मोहताज नहीं है । जानकारी के लिए बता दे कि वह भी एक डांसर और एक्ट्रेस है । खूबसूरती के मामले में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है । सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी क्यूट तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती है । आजकल लॉकडाउन का माहौल चल रहा है ऐसे में बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्रिटीज अपने घर पर ही परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं ।

कोरोना के डर से पहुंची अपने गांव, खेत जाकर बच्चों की तरह मस्ती करती नजर आई
 
 
सोशल मीडिया पर हाल ही में मुक्ति मोहन ने कुछ तस्वीरें जिसमें वह अपने खेत में नजर आ रही है । घर पर बोर होने के कारण वह अपने खेत पर घूमने पहुंची आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह छोटी बच्ची की तरह मस्ती के मूड में दिख रही है । सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और लोग इसे बेहद पसंद भी कर रहे हैं । इन तस्वीरों को शेयर करके मुक्ति मोहन ने काफी बढ़िया सा कैप्शन भी डाला । मुक्ति मोहन का जन्म 21 जून 1987 को मुंबई में हुआ था और जिनकी उम्र 32 साल हो चुकी है ।

 
 
आपको बता दें कि वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी है जैसे कि ब्लड ब्रदर्स इसके अलावा वह ज्यादातर फिल्मों में आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी है, इनका डांस लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है । यही वजह है कि वह ज्यादातर आइटम नंबर करती है ।

 
 
मुक्ति मोहन 'नच बलिए 7' में भी नजर आ चुकी है मुक्ति मोहन नीति मोहन और शक्ति मोहन ने अपने पापा का नाम रोशन किया है और तीनों बहनों ने टेलीविजन में खूब नाम कमाया है ।