Breaking News

बड़ी खबर, इस देश ने BCCI को भेजा ऑफर, कहा हम IPL की मेजबानी करेंगे

IPL 2020: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने दिखाई आईपीएल की मेजबानी में दिलचस्पी, बन सकती है नई संभावना
IPL 2020: लॉकडाउन बढ़ने के बाद बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग को अगले आदेश तक टाल दिया है. आईपीएल 13 को दूसरी बार टाला गया है और इसी वजह से इस सीजन के रद्द होने की आशंका भी बढ़ती जा रही है. हालांकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल की मेजबानी में दिलचस्पी दिखाई है जो कि फैंस के लिए एक नई उम्मीद साबित हो सकती है.

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन के लिए बीसीसीआई सभी विकल्पों पर विचार कर रहा है. इसी बीच यह खबर भी सामने आई है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल की मेजबानी का ऑफर देते हुए बीसीसीआई को लेटर लिखा है.

बीसीसीआई को भेजा गया ऑफर

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शम्मी सिल्वा ने कहा, ”बीसीसीआई को आईपीएल रद्द करने की वजह से 500 मिलियन डॉलर का नुकसान हो सकता है. अगर वह श्रीलंका में खेलते हैं तो भारतीय दर्शक टीवी पर आईपीएल के मैचों का आनंद उठा सकते हैं. भारत ने पहले भी दक्षिण अफ्रीका और यूएई में आईपीएल को दो सीजन खेले हैं. हमारे ऑफर पर बीसीसीआई के जवाब का इंतजार कर रहे हैं.”

श्रीलंका के क्रिकेट चीफ का मानना है कि उनका देश कोरोना वायरस की महामारी से भारत से पहले ही बाहर निकल आएगा. इसी को देखते हुए उन्होंने बीसीसीआई को आईपीएल की मेजबानी का ऑफर भेजा है.

बता दें कि शुरुआत में इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन के लिए 29 मार्च से 24 मई तक का वक्त रखा गया था. लेकिन मार्च में भारत में कोरोना वायरस का कहर बढ़ने के चलते इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया. लेकिन हालात काबू में नहीं आने के चलते देश में 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ जिसकी वजह से आईपीएल को अगले आदेश तक टाल दिया गया है.