Breaking News

कोरोना ने जगादी विजय माल्या की इंसानियत, बोले मैं पूरे 9000 करोड़ का कर्ज चुकाने को तैयार हूँ

भारत की बैंको से 9000 हजार करोड़ रुपए लेकर 2016 में भागकर लंदन में बसने वाले विजय माल्या ने भारत के लाॅकडाउन पर ट्वीट किया है।

लाॅकडाउन पर विजय माल्या को आया गुस्सा, ट्वीट कर करके कहा, भारत को मैं पैसा...
 
 
शराब कारोबारी विजय माल्या ने किंगफिशर एयरलाइंस के लिए बैंक से 9000 हजार करोड़ का कर्ज लिया था कर्ज चुका न पाने के कारण माल्या भारत से लंदन में पलायन कर गए। भारत ने उन्हें भगौड़ा घोषित कर दिया। कर्ज चुका न पाने के कारण उन पर लंदन की अदालत में केस चल रहा है।

 
 
बता दें की 31 मार्च को विजय माल्या ने ट्वीट करते हुए पैसे वापस करने की बात करते हुए लिखा सरकार ने पूरे भारत को लाॅकडाउन करके रखा है ऐसा किसी ने सोचा नहीं था मैं इसका सम्मान करता हूं। लेकिन इसके कारण मेरी सभी कंपनियों का काम ठप हो गया है।

 
 
सभी तरह की मैन्युफैक्चरिंग बंद है फिर भी मैं इसके बावजूद कर्मचारियों को उनके घर नहीं भेज रहा हूं और उसकी कीमत चुका रहा हूं सरकार को इसमे हमारी मदद करनी होगी। आगे माल्या ने लिखा की मैंने कई बार बैंक का सारा लौटाने का ऑफर दिया। लेकिन मेरी बात न तो बैंक सुनने को तैयार है और ना ही प्रवर्तक निदेशालय मदद करने को तैयार है मुझे उम्मीद है कि इस मुश्किल की घड़ी में वित्त मंत्री उनकी बात सुनेंगी।