Breaking News

8 साल की उम्र में हुआ अपहरण, 13 साल की उम्र में पहला गैंगरेप, उसके बाद 6 साल तक हर दिन होती रही दरिंदगी

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद किसी का भी दिल पसीज जाएगा। 12 साल पहले एक लड़की का अपहरण हुआ था, जो अब किसी तरह से छूटकर अपने गांव वापस आई है। पीड़िता ने अपने साथ हुई ज्यादती की कहानी सबके सामने बयां की।


पीड़िता चित्रकूट जिले के अहिरवान पुरवा इलाके की रहने वाली है। आठ साल की उम्र में उसे अगवा करके यहां से राजस्थान ले जाया गया। पीड़ित लड़की ने बताया कि 13 साल की उम्र में उसके साथ गैंगरेप हुआ। उसके बाद लगातार उसके साथ यह दरिंदगी होती रही। लड़की ने बताया कि 6 साल तक रोजाना उसके साथ करीब 100 लोग रेप करते रहे।

पीड़िता ने बताया कि उसने कई बार वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सकी। पीड़िता ने बताया कि देह व्यापर के दलदल से निकलने के बाद उसने पुलिस से भी न्याय की गुहार लगाई, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। आरोप है कि स्थानीय पुलिस उसके परिवार को डरा-धमका रही है।

प्रेमी ने दलदल से निकाला

पीड़िता ने बताया कि उसे एक शख्स से प्रेम हो गया था। उसी की वजह से वह वापस अपने गांव लौट सकी है। उसकी मदद करने वाले शख्स ने अपनी 40 लाख रुपये की संपत्ति बेचकर उसे देह व्यापार के चंगुल छुड़वाया।

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

एसपी मनोज कुमार झा ने इस पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में है। पीड़ित के घर पुलिस टीम भेजी गई। मामले की जांच करवाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। साथ ही अपहरण 2008 में हुआ था, इसलिए उस वक्त की फाइल भी खोली जाएगी।