Breaking News

जिस दिन भी एक टीम में खेल लिए ये 7 खतरनाक बल्लेबाज उस दिन पहले 10 ओवर में ही बना देंगे 200 रन

दोस्तों आप सभी दोस्तों का एक बार फिर से स्वागत है आपके स्पोर्ट्स चैनल पर। जैसा कि आप जानते हैं कि जब से टी 20 क्रिकेट आया है, बल्लेबाजों ने क्रिकेट को अधिक आक्रामक तरीके से खेलना शुरू कर दिया है। लगभग हर टी 20 मैच में टीम का स्कोर 20 ओवर में 200 से अधिक रन होता है।
इसे देखते हुए, आज हम दुनिया के 7 सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों के बारे में बात करेंगे, जो अगर एक ही टीम से खेलते हैं, तो टीम 10 ओवर में 200 रन बनाएगी। आइए दोस्तों देखते हैं कौन हैं ये 7 बल्लेबाज।
ओपनर बल्लेबाज - रोहित शर्मा और क्रिस गेल

अगर ये 7 बल्लेबाज 1 टीम से खेले तो सिर्फ 10 ओवर में बन जाएंगे 200 रन
 
 
अगर हम सलामी बल्लेबाजों के बारे में बात करते हैं, तो रोहित शर्मा और क्रिस गेल इस टीम के लिए एकदम सही होंगे। हम सभी जानते हैं कि ये दोनों विस्फोटक बल्लेबाज हैं और अगर ये दोनों बल्लेबाज पहले 3 ओवर तक बल्लेबाजी करते हैं, तो टीम का स्कोर 60 रन से आगे होगा।
नंबर 3 - एबी डिविलियर्स

 
 
दोस्तों, दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स इस टीम से नंबर 3 की पोजीशन पर बल्लेबाजी करने आएंगे। हम सभी जानते हैं कि एबी डिविलियर्स सिर्फ 10 गेंदों में 30 रन या उससे अधिक बना सकते हैं।
नंबर 4 - आंद्रे रसैल

 
 
इस टीम की ओर से नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए आएंगे वेस्टइंडीज टीम के तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसैल। हम सभी जानते हैं कि आंद्रे रसेल एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं और वे अधिकतम गेंदों पर छक्के लगा सकते हैं। वह कुछ गेंदों में कई रन भी बना सकते हैं।
नंबर 5 - ग्लेन मैक्सवेल

 
 
ग्लेन मैक्सवेल इस टीम के लिए नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने के लिए सही खिलाड़ी हो सकते हैं। मैक्सवेल अधिक से अधिक चौके और छक्के लगाने की क्षमता रखते हैं। वह आसानी से अधिक रन बना सकते हैं और 8 ओवर से पहले स्कोर 150 ले सकते हैं।
नंबर 6 - हार्दिक पंड्या

 
 
दोस्तों इस टीम की ओर से नंबर 6 की पोजीशन पर बल्लेबाजी करने के लिए आएंगे भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या। हम सब जानते हैं कि हार्दिक पंड्या अंतिम कुछ गेंदों पर किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को घुटनों पर ला सकते हैं।
नंबर 7 - आप चुने
दोस्तों, इस टीम में किस बल्लेबाज को नंबर 7 की पोजीशन पर आना चाहिए, आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में उस खिलाड़ी का नाम अवश्य बताएं। अंत तक पोस्ट पढ़ने के लिए आप सभी दोस्तों को मेरा हार्दिक धन्यवाद।