Breaking News

लॉकडाउन में जागा इस उम्रदराज एक्टर का जोश, 60 साल की उम्र में अपनी तीसरी पत्नी के साथ कर रहा है मस्ती


इन दिनों पूरे भारत देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है. यह लॉकडाउन फिलहाल 21 दिन के लिए किया गया है. ऐसे में देश के सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं. साथ ही बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी सितारे शूटिंग बंद होने की वजह से अपने घरों में बोर हो रहे हैं, जिसके चलते ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. आये दिन किसी ना किसी एक्टर की तस्वीरें और विडियोज वायरल होती रहती हैं.

उम्र है 60 साल और कर चुका है 3 शादियां, अब लॉकडाउन के बीच तीसरी पत्नी संग मस्ती करते दिखा
 
 
हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इन तस्वीरों में वह अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. आपको बता दें, संजय दत्त की उम्र 60 साल और ये अभी तक 3 शादियां कर चुके हैं.

 
 
संजय दत्त की पहली शादी साल 1987 में एक्ट्रेस ऋचा शर्मा से हुई थी. लेकिन कुछ समय बाद ही ऋचा की मौत हो गई. इसके करीब दो साल बाद संजय दत्त ने मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस रिया पिल्लई से शादी कर ली. लेकिन साल 2008 में इन दोनों का तलाक हो गया. इसी साल संजय दत्त ने मान्यता दत्त से शादी कर ली. फिलहाल दोनों ख़ुशी-ख़ुशी जिंदगी बिता रहे हैं.

 
 
आपको बता दें, संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त बेहद खूबसूरत हैं. हालांकि दोनों की उम्र के बीच 19 साल साल का अंतर है क्योंकि मान्यता की उम्र 41 साल है जबकि संजय 60 साल के हैं. फिलहाल देशभर में लॉकडाउन के चलते ये दोनों भी घर में कैद हैं और एक दूसरे के साथ रोमांटिक पल बिता रहे हैं. आपको बता दें, ये दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. संजय दत्त के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2.5 मिलियन जबकि मान्यता दत्त की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर 2 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं.