Breaking News

ओप्पो ने लॉन्च किया 6 कैमरे और 8 जीबी रैम वाला जबरदस्त स्मार्टफोन, कीमत है मात्र इतनी


6 कैमरों और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ ये फोन,कीमत है मात्र इतनी
 
 
नमस्कार दोस्तों!
देश दुनिया में आर्थिक मंदी का दौर चल रहा है लेकिन इलेक्ट्रॉनिक्स की दुनिया में ये मंदी नाममात्र की है रोज़ नए नए स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च हो रहे हैं और उनको खरीदने के लिए ग्राहकों कि ऑनलाइन खरीददारी में बहुत ही तेज़ी से इज़ाफ़ा हुआ है।
आज फ़ोन कि इसी सीरीज में हम आपके लिए लेकर आए हैं 6 कैमरों वाला और 8 जीबी रैम वाला जबरदस्त फ़ोन जिसके फीचर्स जानकर आश्चर्य ही जाएंगे आप।
आइए हम फोन के फीचर्स की बात करते हैं,

 
 

1- डिस्प्ले और परफॉर्मेंस;

ओप्पो के इस शानदार फोन के डिस्प्ले को 6.4 इन्च में दिया गया है जो की आपकी कल्पना से भी काफी बड़ा फोन डिस्प्ले साबित होने वाला है,इसका डिस्प्ले रिजॉल्यूशन 1080×2400 का है जो की एक परफेक्ट पिक्चर और वीडियो के लिए एक बेहतर विकल्प है,
इस फोन के डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रयोग किया गया है जिससे आप बिना किसी परेशानी के कहीं भी लेकर का सकते हैं और कहीं भी बिना किसी हिचकिचाहट के रख सकते हैं,और तो और इस फोन का भार भी मात्र 175 ग्राम है यानी आपके वॉलेट से भी हल्का तो ये आपके लिए एक फायदे का सौदा साबित होने वाला है।
आपको इस फोन में मीडियाटेक हेलियो p95 प्रोसेसर दिया जा रहा है जिससे आप फ़ोन को बहुत को बहुत ही आसानी से चला सकेंगे।

 
 

2- बैकअप और सिम कार्ड;

आपको ओप्पो के इस शानदार फोन में 4025 एमएएच की लॉन्ग लाइफ बैटरी दी हा रही है जिससे आप बिना रुके थके बिना किसी रुकावट के लगातार घंटों तक अपने फ़ोन को यूज कर सकते हैं और फास्ट चार्जर की मदद से घंटे भार से कम समय में ही फुल चार्ज भी कर सकते हैं और एक बार फुल चार्ज होने के बाद करीब 28 से 32 घंटों तक आप इसको चला सकेंगे।
इस फोन में आपको डबल सिम स्लॉट दिए जा रहे हैं जिससे आप एक साथ एक ही समय में दो सिम कंपनियों का आनंद उठा सकेंगे आप दोनों सिम 4जी की स्पीड से चला सकेंगे।

 
 

3- कैमरा क्वालिटी;

आपको ओप्पो के इस रेनो 3 प्रो फोन में 87 मेगापिक्सल के बैक कैमरे (64+13+2+8) कैमरे जिनमे चार कैमरों कि सीरीज शामिल है,दिया जा रहा है और 44 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे भी दिए जाएंगे जिससे आपके फोन कुल मिलकर 6 कैमरे आपको मिल रहे हैं,
आपको हर कैमरे से अलग अलग इफेक्ट को देखने को मिलेगा आपको बोकह मोड, पैनोरमा मोड जैसे फीचर्स भी आपको इस फोन में मिलेंगे जिससे आप एक परफेक्ट फोटोग्राफी का एहसास कर सकेंगे।
आपको रात में भी परफेक्ट फ़ोटो क्लिक के लिए डबल एलईडी फ्लैश मिल रहे हैं जिससे आप रात,और अंधेरे में भी सेल्फी और फोटो का लुत्फ उठा सकें।

 
 
आप इस फोन से 108 मेगापिक्सल जैसे फोन कि क्लेरिटी पा सकते हैं ये इस फोन का दावा है, आपको फोन में नाइट मोड,और अल्ट्रा साइन माइड भी दिया जा रहा है जिससे आप कितने भी रात और अंधेरे में परफेक्ट सेल्फी और फोटो लेने में सफल होंगे।

 
 

4- रैम और इंटरनल स्टोरेज क्षमता;

आपको इस अद्भुत फोन में 8 जीबी का जबरदस्त रैम दिया जा रहा है और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी साथ में दी जा रही है जिससे आप एक साथ इस फोन में लाखों फाइलों और विडियोज, गाने और फोटोज को अपने फोन में रख सकते हैं और कभी भी आपको स्टोरेज से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होने वाली है,और आप इस फोन में 256 जीबी तक की एक्सपेंडेबल मेमोरी भी लगा सकते हैं जिससे आपकी फोन और स्पेस से संबंधित सारी समस्याओं का समाधान होने वाला है,
आप फोन के कैमरों को 5 गुना हाइब्रिड ज़ूम और 20 गुना डिजिटल ज़ूम पर काम कर सकते हैं जिससे आप डीएसएलआर जैसी अद्भुत और मनमोहक फ़ोटो क्लिक कर सकने में सक्षम होंगे।

 
 

5-अतिरिक्त फीचर्स;

इस फोन को एंड्रॉयड 10 के रूप में डिजाइन किया गया है, इस फोन की बैटरी नोन-रिमूवल है और फिंगरप्रिंट और डबल सेंसर जैसी सुविधाएं भी दी जा रही है
इसमें आपको वाईफाई, जीपीएस और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स बीबीएचआई इस फोन में दिए जा रहे हैं जिससे आप फाइलों को भी आसानी से एक दूसरे के साथ शेयर कर सकते हैं
इस शानदार फोन कि कीमत मात्र 29,149 रुपए है जो इस फोन की फीचर्स के आगे बहुत कम है, आपको इसमें फेस अनलॉक सिस्टम भी दिया जा रहा है जिससे आपको कभी भी इसकी कहीं खोने व चोरी होने के डर से आज़ादी मिलेगी।

अगर आपको ये स्मार्टफोन पसंद आया हो तो हमारे पोस्ट को लाइक और शेयर करें और अगर और भी ऐसे ही महत्वपूर्ण जानकारियां चाहते हैं तो हमारे चैनल को फॉलो करें।