Breaking News

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के 5 सबसे बड़े कामेडियन और उनकी रियल लाइफ पत्नियाँ

बॉलीवुड की तरह ही दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी लोगों को काफी पसंद आते हैं। इसलिए आज हम आपको दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के 5 मशहूर कॉमेडियन के रियल लाइफ पत्नियों से मिलवाने जा रहे हैं।
5. ब्रह्मानंदम

ये है साउथ के 5 मशहूर कॉमेडियन की रियल लाइफ पत्नियां, नं. 1 की पत्नी दिखती है सबसे खूबसूरत
 
 
हर दूसरी फिल्म में इस कॉमेडियन की झलक आपको देखने को मिल जाएगी। इस कॉमेडियन का नाम है ब्रह्मानंदम। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ब्रह्मानंदम ने इतनी ज्यादा हिट कॉमेडी फिल्में दी हैं कि उन्हें वहां का कॉमेडी किंग कहा जाता है। बतौर टीचर अपने करियर की शुरूआत करने वाले कॉमेडी सुपर स्टार ब्रह्मानंदम का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल है। ब्रह्मानंदम ने अपने दो दशकों से भी ज्यादा लंबे करियर में 1000 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। अगर इनकी पत्नी की बात की जाए तो इनकी पत्नी का नाम लक्ष्मी है जो एक हाउसवाइफ हैं।
4. संथानम

 
 
संथानम तमिल फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन एक्टर हैं, आपको बता दें कि उन्होंने साल 2002 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। तब से लेकर आज तक इन्होंने 70 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है, संथानम की पत्नी का नाम उषा है।
3. सुनील

 
 
सुनील को तेलुगु फिल्मों में बतौर कॉमेडियन के रूप में पहचाना जाता है। आपको बता दें कि उन्होंने अब तक 177 फिल्मों में काम किया है सुनील ने कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने साल 2002 में श्रुति इंदुकुरी से शादी रचाई है।
2. पोसनी कृष्ण मुरली

 
 
इन्होंने 150 से भी ज्यादा तेलुगु फिल्मों में काम किया है, उनकी कॉमेडी ज्यादातर लोगों को पसंद आती है। वह एक कॉमेडियन होने के साथ-साथ लेखक और डायरेक्टर भी हैं, पोसनी कृष्ण मुरली की पत्नी का नाम कुसुमलता है।
1. अली

 
 
कॉमेडियन अली सिर्फ दक्षिण भारत तक ही सीमित नहीं हैं। उत्तर भारत में हिंदी मूवी चैनल्स पर आने वाली डब फिल्मों की बदौलत वह कई फैंस के चहेते बन चुके हैं। अली का पूरा नाम मोहम्मद अली बाशा है। अली ने तेलुगू, तमिल और हिंदी में 1000 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। वे पवन कल्याण और पुरी जगन्नाथ की फिल्मों में हमेशा देखे जाते हैं। उन्होंने दो फिल्मफेयर पुरस्कार और दो नंदी पुरस्कार जीते हैं। इन्होंने साल 1994 में जुबेदा सुल्ताना बेगम से शादी रचाई थी।