5. रमन लांबा
रमन लांबा भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ अपने कैरियर का एकमात्र वनडे शतक लगाया था। रमन लांबा ने अपने कैरियर का एकमात्र शतक 7 अक्टूबर 1986 को लगाया था। लेकिन इसके बावजूद भी भारतीय टीम को यह मुकाबला बड़े अंतर से हारना पड़ा था। भारतीय टीम इस मैच को 7 विकेट के बड़े अंतर से हारी थी।
4. संजय मांजरेकर
संजय मांझरेकर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी है। इन्होंने अपने कैरियर का एकमात्र वनडे शतक साल 1991 में लगाया था। संजय मांजरेकर ने दक्षिण अफ्रीका की टीम के खिलाफ 14 नवंबर 1991 को खेले गए वनडे मुकाबले में शतक लगाया था। लेकिन इसके बावजूद भी भारतीय टीम इस मुकाबले को बुरी तरह हार गई थी। भारतीय टीम ने यह मुकाबला 8 विकेट के बड़े अंतर से हारा था।
3. दिलीप वेंगसरकर
दिलीप वेंगसरकर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी रहे है। इन्होंने इंग्लैंड की टीम के खिलाफ वनडे कैरियर का शतक लगाया था। वनडे क्रिकेट में संजय का यह एकमात्र शतक था। दिलीप वेंगसरकर ने 5 दिसंबर 1984 को खेले गए वनडे मुकाबले में यह कारनामा किया था। लेकिन इसके बावजूद भारतीय टीम को यह मुकाबला गवाना पड़ा। भारतीय टीम यह मुकाबला 4 विकेट से हार गई थी।
2. रॉबिन सिंह
रोबिन सिंह भारतीय टीम के शानदार ऑल राउंडर रहे हैं। इन्होंने वनडे क्रिकेट में एकमात्र शतक लगाया है। रोबिन सिंह ने यह शतक श्रीलंका की टीम के खिलाफ लगाया था। इन्होंने 30 अगस्त 1997 को खेले गए एक वनडे मुकाबले में शतक लगाया था। इसके बावजूद भारतीय टीम यह मैच हार गई थी।
1. श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज हैं। हाल ही में इन्होंने न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ अपने वनडे कैरियर का पहला शतक लगाया था। लेकिन इसके बावजूद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। भारतीय टीम के लिहाज से यह दौरा बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा था। न्यूजीलैंड की टीम ने वनडे सीरीज में भारतीय टीम का क्लीन स्वीप कर दिया था।