Breaking News

शनि देव ने दे दिया इन 5 राशियों को वरदान अब करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकता


तुला राशि में २० अंश पर शनि परमोच्च है और मेष राशि के 20 अंश प परमनीच है।नीलम शनि का रत्न है।शनि की तीसरी, सातवीं, और दसवीं द्रिष्टि मानी जाती है।शनि सूर्य,चन्द्र,मंगल का शत्रु,बुध,शुक्र को मित्र तथा गुरु को सम मानता है। शारीरिक रोगों में शनि को वायु विकार,कंप, हड्डियों और दंत रोगों का कारक माना जाता है।
न्याय के देवता शनि देव की कृपा दृष्टि आपके ऊपर सबसे अधिक बनी रहेगी। जिससे आप व्यापार के क्षेत्र में दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करते हुए नजर आएंगे। आपको अपने घर में सबसे ज्यादा माता पिता का सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। अगर आप व्यापारी हैं तो, आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है। आपके समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। कुछ समय के लिए मदिरापान करने वाले दोस्तों का साथ देना आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित हो सकता है। निराशा के बादल आपके जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे। ससुराल पक्ष की तरफ से आपको बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना नजर आ रही है।
कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। अगर आप इसी तरह मन लगाकर कार्य करते रहे तो, आपको सफलता निश्चित तौर पर मिलेगी। आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। बच्चों की तरक्की से आपको गर्व और खुशी महसूस होगी। आपको धन प्राप्ति के कुछ नए स्रोत हासिल हो सकते हैं। आप लोगों को व्यापार में अच्छे परिणाम मिलने के योग बन रहे हैं। आप लोगों को भविष्य में कोई बड़ी खुशखबरी मिलने संभावना बन रही है। अचानक आपको तरक्की के अवसर हाथ लग सकते हैं। वैवाहिक जीवन भी सुख शांति का आभास करा सकता है। परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा। निराशा के बादल आपके जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे।
मेष राशि, कन्या राशि, तुला राशि, कर्क राशि, वृश्चिक राशि।