Breaking News

लगता है उपरवाले से खुद किस्मत लिखवाकर आए हैं ये 5 क्रिकेटर तभी तो काले होने के बावजूद मिली इतनी सुंदर पत्नी

दोस्तों क्रिकेट जगत में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं लेकिन हम आपको फिर से जगत के 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत हैं, जिनकी तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे कि वह इन क्रिकेटरों ने क्या किस्मत पाई है।
1. लक्ष्मीपति बालाजी

हूर की परी जैसी खूबसूरत दिखती है इन 5 क्रिकेटर्स की पत्नियां, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें
 
 
लक्ष्मीपति बालाजी भारतीय क्रिकेट टीम के एक जाने-माने गेंदबाज रह चुके है, बालाजी के शानदार प्रदर्शन के कारण उन्हें लंबे समय तक भारतीय टीम में जगह दी गई थी उनकी शादी प्रिया थालूर से हुई है जो दिखने में काफी खूबसूरत हैं।
2. आंद्रे रसेल

 
 
आंद्रे रसेल वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज हैं, आपकी जानकारी के लिए बता देंगे उन्होंने आईपीएल 2019 के दौरान बेहद शानदार प्रदर्शन किया था। इनके प्रदर्शन को देखकर दर्शकों ने भी उंगली दबा ली थी l आंद्रे रसेल ने साल 2016 में चीटिंग लोढ़ा के साथ शादी रचाई है जो वेस्टइंडीज की एक मॉडल हैं।
3. मुथैया मुरलीधरन

 
 
दोस्तो मुथैया मुरलीधरन श्रीलंका क्रिकेट टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक हैं। आपको बता दे कि उन्होंने क्रिकेट जगत में कई रिकार्ड्स बनाये हैं। दोस्तों आपको बता दे कि मुरलीधरण ने चेन्नई की रहने वाली मधिमलार रामामूर्ति नामक स्त्री से शादी की थी, जो कि दिखने में बहुत खूबसूरत नजर आती हैं।
4. शिमरॉन हेटमायर

 
 
शिमरॉन हेटमायर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के काफी बेहतरीन बल्लेबाज़ है, शिमरॉन हेटमायर अपनी और अपनी प्रेमिका निरवानी उमराव के साथ काफी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करते रहते है। आपको बता दे कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।।
5. शाकिब अल हसन

 
 
शाकिब अल हसन बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं आपकी जानकारी के लिए बताते हैं कि उन्होंने साल 2015 में उम्मी अहमद शिशिर के साथ शादी रचाई है दिखने में काफी खूबसूरत है, इनकी पत्नी की खूबसूरती बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों की खूबसूरती को भी टक्कर देती है।
दोस्तों आपको इनमें से किस क्रिकेटर की पत्नी सबसे ज्यादा खूबसूरत लगी? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।