Breaking News

इस कारण शाहरुख खान छुपाना पड़ा था अपना धर्म, 5 साल तक बने रहे थे हिन्दू

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी की प्रेम कहानी के बारे में तो सब जानते ही होंगे. इन दोनों की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है. शाहरुख और गौरी के बीच धर्म की दीवार थी. इस वजह से शाहरुख गौरी के परिवार के सामने 5 साल तक हिंदू बने रहे. लेकिन एक दिन सच्चाई सबके सामने आ गई और फिर शाहरुख को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

गौरी के प्यार में इस कदर पागल थे शाहरुख कि 5 साल तक छुपाया अपना धर्म और बने रहे हिंदू
 
 
लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और 1 दिन गौरी के परिवार को राज कर ही लिया. दोनों ने 6 सालों का एक दूसरे को डेट किया और 1991 में शादी की. शादी के 1 साल बाद शाहरुख ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं पहली नजर में गौरी को दिल दे बैठा था.

 
 
शाहरुख और गौरी की तीन बार शादी हुई. पहली बार इनकी कोर्ट मैरिज हुई. दूसरी बार दोनों ने मुस्लिम रीति-रिवाजों से निकाह किया और तीसरी बार इन दोनों की शादी पंजाबी स्टाइल से हुई.

 
 
शाहरुख ने बताया कि गौरी के परिवार वाले हिंदू थे. इस वजह से मैं उनके घर वालों से झूठ बोलता रहा कि मैं हिंदू हूं. 5 साल तक मैंने हिंदू बनने का नाटक किया. बाद में सब कुछ ठीक हो गया. अब शाहरुख और गौरी की शादी को कई साल बीत चुके हैं और दोनों एक साथ खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं.