Breaking News

मेला फिल्म तो बहुत लोगों ने देखी होगी लेकिन इस फिल्म से जुड़ी ये 5 बातें बहुत कम लोगो ही जानते हैं

1. मेला फिल्म ने दुनिया भर से 29.11 करोड़ रुपए कमाए थे। साल 2000 में सर्वाधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की सूची में मेला नंबर 10 पर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड फिल्म हमारा दिल आपके पास है नंबर 9 पर है, जिसने 30.26 करोड़ रुपए कमाए थे।

बहुत कम लोग जानते हैं 'मेला' मूवी से जुड़ी ये 5 बातें, दूसरी बात आपको भी हैरान कर देगी
 
 
2. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो इस फिल्म का टाइटल मेला नहीं बल्कि जानवर रखा गया था। जिसमें ट्विंकल खन्ना के स्थान पर शिल्पा शेट्टी लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करने वाली थी।
3. यह वर्ष 2000 की चौथी सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली बॉलीवुड फिल्म थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तीसरी सर्वाधिक ओपनिंग करने वाली फिल्म दुल्हन हम ले जायेंगे थी। मेला फिल्म ने पहले दिन 1.27 करोड़ रुपए तथा दुल्हन हम ले जायेंगे ने 1.29 करोड़ रुपए कमाए थे।

 
 
4. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में गुज्जर सिंह की भूमिका आदित्य पंचोली निभाने वाले थे। लेकिन जब आदित्य पंचोली को पता चला की पूरी फिल्म में उन्हें बिना शर्ट के एक्टिंग करनी होगी तब उन्होंने इस भूमिका को निभाने से इंकार कर दिया।

 
 
5. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शंकर की भूमिका के लिए सर्वप्रथम सलमान खान का चयन किया गया था, लेकिन स्क्रिप्ट को पढ़ने के बाद उन्होंने इस भूमिका को निभाने से इंकार कर दिया।
दोस्तों ऊपर दी गई पांच बातों में से कौन सी बात आपको सबसे ज्यादा मजेदार लगी? नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में हमें अपनी राय दें। हमारी इस पोस्ट को लाइक तथा अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें। हर रोज मनोरंजन से जुड़ी ताजा खबरें प्राप्त करने के लिए हमें फॉलो करें धन्यवाद।