Breaking News

54 साल की उम्र में बनाई ऐसी जबरदस्त बॉडी देखकर ऋतिक और शाहरुख भी रह गए हैरान फोन करके खुद की तारीफ

बॉलीवुड में भी फिट रहने का क्रेज चल पड़ा है। अभिनेता और अभिनेत्रियां खुद को फिट रखने के लिए घंटों मेहनत करते हैं। कुछ सितारों ने तो उम्मीद से भी बेहतर बॉडी बना ली है। वहीं कुछ अभिनेता ऐसे भी हैं जो अधिक उम्र के बाद भी शानदार बॉडी बना कर लोगों को अचंभे में डाल रहे हैं। आज हम ऐसे ही एक बॉलीवुड अभिनेता के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने 57 साल की उम्र में शानदार बॉडी बना ली है।

57 साल के अभिनेता ने बनाई शानदार बॉडी, देखकर शाहरुख-ऋतिक भी हुए हैरान,जाने नाम!
 
 
हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि जाने-माने अभिनेता शेखर सुमन है। शेखर सुमन अपने कैरियर में अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं। लेकिन लंबे समय से वह अभिनय जगत से दूर चल रहे हैं। लेकिन शेखर सुमन एक बार फिर से अपनी शानदार बॉडी को लेकर सुर्खियों में है।

 
 
शेखर सुमन की बॉडी को देखकर आम इंसान तो क्या बॉलीवुड के सुपर स्टार रितिक रोशन और शाहरुख खान भी हैरान हो गए हैं। शाहरुख और रितिक दोनों ने खुद फोन करके शेखर सुमन की बॉडी की तारीफ की। 54 साल के इस अभिनेता ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि पिछले कुछ समय से मैं अपनी फिटनेस को लेकर सीरियस था। इसीलिए मैंने इस पर काम करना शुरू कर दिया।

 
 
इसी दौरान मुझे एक म्यूजिक एलबम में काम करने का अवसर भी मिला। इस एल्बम में मुझे ब्रूना अब्दुल्लाह के साथ साथ काम करना था। आगे शेखर सुमन ने बताया कि ब्रूना उनसे उम्र में लगभग आधी हैं। इसीलिए मैंने उन्हें मैच करने के लिए अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया। शेखर ने बताया कि मुझे खुद को चैलेंज देना अच्छा लगता है।

 
 
मैंने सोचा कि मैं भी बॉडी बना सकता हूं। उसके बाद मैंने इस पर काम करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि मैं जिस में जाता हूं उसमें अजय देवगन और सैफ अली खान जैसे बड़े अभिनेता भी जिम करने के लिए आते हैं। शेखर सुमन ने कहा कि मेरी वजह से काफी लोग प्रेरित हुए हैं इसकी मुझे बहुत खुशी है। उन्होंने इस बात को भी क्लियर किया कि बॉडी बनाते समय उन्होंने कभी भी स्टेरॉयड का इस्तेमाल नहीं किया।