Breaking News

टीम इंडिया के 5 सबसे हिटर बल्लेबाज जो आज तक टी20 में नहीं लगा पाए शतक

आपके लिए हमेशा ऐसी ही जबरदस्त खबरें लाते रहते हैं। दोस्तों आज के इस लेख में हम आप लोगों से बात करने जा रहे हैं। भारतीय टीम के 5 विस्फोटक बल्लेबाज जिन्होंने अभी तक T20 में शतक नहीं लगाया है। आइए जानते हैं.-
1- हार्दिक पांड्या.-

भारत के 5 ऐसे हिटर बल्लेबाज जो अभी तक T20 मे शतक नहीं बना सके, No-1 जानकर होगी हैरानी
 
 
इंडियन टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध है। लेकिन उनका 20 मैच में उच्च स्कोर 33 रन रहा है। वह शतक लगाने में अभी सफल नहीं हुए हैं
2- ऋषभ पंत.-

 
 
इंडियन टीम के युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए प्रसिद्ध है। ऋषभ का उच्च स्कोर नाबाद 65 रन रहा है। वह T20 में अभी तक शतक नहीं लगा पाए हैं।
3- मनीष पांडे.-

 
 
मनीष पांडे एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज माने जाते हैं। उन्होंने 587 रन बनाये। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 79 रन है।
4- महेंद्र सिंह धोनी.-

 
 
विश्व के सबसे सफल कप्तानों में गिने जाने वाले धोनी अपने T20 केरियर में शतक लगाने में नाकामयाब हुए हैं। उन्होंने 98 T20 मैच खेले हैं। जिनमें उनका सबसे अधिक स्कोर 65 रन रहा है।
5- शिखर धवन.-

 
 
भारतीय टीम के सलामी और विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन T20 क्रिकेट में शतक लगाने में अभी तक नाकामयाब हुए हैं। धवन का T20 में उच्चतम स्कोर 92 रन रहा है।
दोस्तों अगर यह लेख आपको पसंद आया हो तो इसे लाइक करें। और अपने दोस्तों में भी शेयर करें। साथ ही कमेंट बॉक्स में यह जरूर बताएं। की इन 5 बल्लेबाजों में से सबसे पहले T20 में कौन शतक लगाएगा?