Breaking News

इन 4 कारणों से मर्दों को पसंद आती हैं शादीशुदा औरतें, दूसरा कारण तो हर आदमी पर फिट बैठता है

विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण होना स्वाभाविक है। प्रकृति ने वैसे भी महिलाओं और पुरुषों को एक-दूसरे के पूरक के तौर पर बनाया है, जिसकी वजह से इन दोनों के बीच परस्पर आकर्षण विकसित होना लाजमी है। आकर्षण तो ठीक है लेकिन कभी आपने इस बात पर गौर किया है कि अधिकांश पुरुषों को अपनी उम्र से ज्यादा बड़ी महिलाएं क्यों भाती हैं!!एक सर्वे के अनुसार अधिकतर कुंवारे लड़कों को शादीशुदा महिलायों में ही रुचि होती है.

इसके बहुत से कारण हो सकते हैं. कुछ पुरुषों ने इस बात को खुद स्वीकार किया है कि उन्हें अपनी पड़ोस में रहने वाली भाभियाँ और अन्य शादीशुदा औरतें काफी अच्छी और समझदार प्रतीत होती हैं. इसके इलावा कुछ लड़के अपने साथ काम करने वाली शादीशुदा औरतों पर अपना दिल हार बैठते हैं| आप सोच रहे होंगे कि यह उनकी च्वाइस पर निर्भर करता है, लेकिन जनाब यह च्वाइस की बात नहीं है बल्कि उम्रदराज महिलाओं की कुछ खास क्वालिटीज हैं जो पुरुषों को बहुत आकर्षित करती हैं।आइए जानते हैं अधिक उम्र की महिलाओं में ऐसा क्या खास होता है जो उन्हें ज्यादा आकर्षक साबित करता है।
पुरुष चाहता है ज़िम्मेदार महिला :
शादी या प्रेम के मामले में लड़कों की ज़िम्मेदार साथी की चाहत होती है। चूंकि आधुनिक युग में चारों तरफ अफ़रा तफ़री का माहौल रहता है और महिलाएं भी इसका हिस्सा रहती हैं। ऐसे में बड़े उम्र की महिलाओं का ज़िम्मेदार होना स्वाभाविक है और यही वजह है कि लड़के उन्हें पसंद करते हैं।
 शारीरिक संबंध :
ये बात तो जग जाहिर है कि पुरुषों को सेक्स संबंधों में विशेष रुचि होती है और बड़ी उम्र की महिलाओं को इस क्षेत्र में काफी अनुभव होता है। वे शर्माने की जगह अपने पार्टनर को यह स्पष्ट बता सकती है कि उन्हें क्या चाहिए और उनकी अपेक्षाएं क्या हैं। ये पुरुषों को और ज्यादा आकर्षित करता है।
महिलाओ में होता है आत्मविश्वास :
ओरतो और लड़कियों में आत्मविश्वास का होना बहुत जरुरी है।आज कल के युग में आत्मविश्वास और हिम्मत के बल पर लड़कियां आसमान की उचाइयां छू रही है। लड़के भी सफल महिला का साथ पसंद करते है। लडको को भाभियाँ और आंटियों का ये आत्मविश्वास सच में बहुत पसंद अत है। उनकी नजरो में ओरतो की इजात बढ़ जाती है दूसरी तरफ उनका रुझान भी उनकी तरफ बढ़ता चला जाता है। ऐसा होना लाज़मी ही है क्युकी एक कामयाब महिला सभी के लिए आकर्षण का केंद्र होती है।
भावुक होती है शादीशुदा महिलाएं  :
कुंवारी लड़कियों की अपेक्षा शादीशुदा महिलाएं अधिक भावुक होती है और वह पुरुषों की मनोदशा को अच्छी तरह से समझती है उनमें आत्मविश्वास की कमी नहीं होती जिसके चलते भाभियां और आंटियां लड़कों को पसंद आती है।