Breaking News

अगर जल्दी समाप्त नहीं हुआ कोरोना संकट तो 4 धुरंधरों का क्रिकेट करियर हो जायेगा तबाह

कोरोना कहर की वजह से इन 4 धुरंधरों का क्रिकेट करियर हो जायेगा तबाह, नंबर 2 तो दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज ?
आज के आर्टिकल में हम आपको उन बेहतरीन क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले हैं जिनका करियर कोरोना वायरस के कारण खत्म हो सकता हैं ?
कोरोना वायरस के कारण देखने को मिला के खेल की सारी प्रतियोगिता स्थगित कर दी गई हैं, आज हम आपको उन क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले हैं जिनका कार्यालय इस समय खतरे में पड़ सकता है ?
1 धोनी :- सबसे पहले बात करें महेंद्र सिंह धोनी की तो अक्टूबर-नवंबर में आस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप में खेल सकते थे लेकिन वह आईपीएल के आधार पर टीम इंडिया में चयन करवाना चाहते थे अब आईपीएल एक तरह से देखा जाए तो स्थगित किया जा चुका है अब वह किस आधार पर टीम इंडिया में जगह बना पाएंगे यह मुश्किल है ,महेंद्र सिंह धोनी की उम्र 39 साल हो जाएगी।
2 क्रिश गैल :- वेस्टइंडीज के तूफानी खिलाड़ी क्रिस गेल की बात करें तो इसने वर्ल्ड कप 2019 में सन्यास की घोषणा करी थी लेकिन उन्होंने अपना फैसला बदल दिया ,अगर इस साल अक्टूबर-नवंबर में ट्वेंटी वर्ल्ड कप नहीं हुआ तो इनका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर खत्म हो सकता है।
3 लक्षित मलिंगा :- श्रीलंका के खतरनाक गेंदबाज मलिंगा की बात करें तो इनकी उम्र 36 साल हो चुकी, इनका फिटनेस लेवल थोड़ा खराब हो चुका है, क्रिकेट में देखा जाए तो इनके पास काफी ज्यादा अनुभव है लेकिन अगर वर्ल्डकप स्थगित हुआ तो यह गेंदबाज ज्यादा दिन नहीं खेल पायेगा ?
4 AB डिविलियर्स :- सन्यास ले चुके साउथ अफ्रीका तूफानी खिलाड़ी डिविलियर्स की बात करें तो इनको टी-20 वर्ल्डकप को देखते हुए टीम में जगह दिलाने के बारे में संकेत दिए गए थे लेकिन इस बार यह वर्ल्ड कप टल गया तो इनकी वापसी मुश्किल हो जाएगी।
इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें – धन्यवाद।