Breaking News

टीम के 4 क्रिकेटर जो ज्यादा हिट तो नहीं हुए लेकिन फिर भी पत्नियाँ हीरोइन जैसी खूबसूरत मिली

क्रिकेट जगत की कई जानी पहचानी हस्तियां शादी के पवित्र रिश्ते में बंध चुकी हैं. शादी के बाद कुछ क्रिकेटर्स के करियर ऊँचाइयों की नई बुलंदी को छूने लगा. क्रिकेटर जगत के कई कई खिलाडियों की पत्नी बॉलीवुड में अभिनय करती हैं. आज के इस लेख में हम आपको कुछ क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी खूबसूरती और सुन्दरता से अप्सराओं को भी टक्कर दे सकती हैं.
1- विनय कुमार




भारतीय टीम की तरफ से कई वनडे मैचों में हिस्सा लेने वाले विनय कुमार अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. विनय कुमार कर्नाटक की तरफ से खेलते हैं और इनकी wife का नाम रिचा सिंह हैं.
2- ऋषि धवन

भारत की तरफ से 3 वनडे और एक वनडे मैच खेलने वाले ऋषि धवन ने दीपाली चौहान से शादी की. धवन का अन्तर्राष्ट्रीय करियर कुछ अच्छा नहीं रहा. खूबसूरती में इनकी पत्नी अप्सराओं से कम नहीं हैं.
3- कामरान अकमल

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान ने 2006 में आइज़ा से निकाह कर अपना वैवाहिक जीवन शुरू किया. आपको बता दें कामरान अकमल ने 2002 में अपना पहला एकदिवसीय मैच खेला था.
4- पीयूष चावला

भारत की तरफ से पीयूष चावला को 2011 विश्व कप खेलने का मौका मिला. इस विश्व कप में पीयूष का प्रदर्शन एवरेज रहा. चावला की सुंदर और आकर्षक पत्नी का नाम अनुभूति चौहान है. चावला की पत्नी सुन्दरता के मामले में किसी अप्सरा से कम नहीं हैं.