Breaking News

4 साल पहले करीना कपूर ने खुद से 5 साल छोटे इस हीरो के साथ जमकर किया था रोमांस

करीना की रोमांटिक जोड़ी और वो भी एक छोटे अभिनेता के साथ! ज़ाहिर था कि फिल्म दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली थी। आप शायद समझ गए होंगे कि हम करीना और अर्जुन कपूर की फिल्म 'की एंड का' की बात कर रहे हैं।

4 साल पहले खुद से छोटे इस अभिनेता संग रोमांटिक हुई थीं करीना, अब ऐसे ताज़ा की यादें
 
 
2016 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में करीना ने खुद से 5 साल छोटे अर्जुन कपूर संग जमकर रोमांस किया था और बोल्ड सीन्स दिए थे। करीना ने तो पिछले काफी वक़्त से किसी हम-उम्र अभिनेता तक के साथ ऐसी रोमांटिक मूड वाली फिल्म नहीं की थी पर ना जाने अर्जुन की तरफ उनका झुकाव कहाँ से पैदा हो गया और वह यह फिल्म करने के लिए मान गयीं।

 
 
'आर बाल्की' द्वारा निर्देशित की गयी ये फिल्म रोल-रिवर्सल की कहानी है जिसमें करीना नौकरी करके पैसे कमाकर लाती हैं और अर्जुन सहजता से घर सँभालते हैं, फैंस को फिल्म का कॉन्सेप्ट और अर्जुन-करीना की केमिस्ट्री खूब पसंद आई थी।

 
 
अब फिल्म को 4 साल पूरे हो गए हैं और अर्जुन-करीना ने बेहद प्यारे तरीके से अपनी यादें ताज़ा की हैं। अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म में करीना संग बिताए रोमांटिक पलों की फोटोज़ की स्लाइड बनाकर पीछे से गाना लगा दिया। अर्जुन ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर करीना को भी टैग कर दिया, बिना ज़्यादा देर किए करीना ने भी इस स्टोरी को शेयर कर डाला और फैंस को खुश कर दिया।

 
 
वर्कफ़्रंट पर निगाह घुमाएं तो अर्जुन की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, वहीं 'अंग्रेजी मीडियम' के बाद करीना ने खुद को फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और 'तख़्त' की प्रेप में समर्पित कर दिया है। आप इस बारे में अपने मूल्यवान विचार ज़रूर बताएं।