Breaking News

बॉलीवुड की ये 4 हीरोइन खा चुकी हैं जेल की हवा, नंबर-4 को वेश्यावृत्ति करने के कारण गिरफ्तार किया गया है

फिल्मी दुनिया की अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती एंव दमदार अभिनय के लिए दर्शकों में काफी मशहूर हो जाती हैं। और फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों में वाहवाही लूटती हैं। लेकिन वही इन की रियल लाइफ रील लाइफ से कुछ और ही होती है और दर्शक इनके रियल लाइफ को जानने की हर संभव कोशिश करते हैं। लेकिन कभी-कभी उनके रियल लाइफ की कहानी सुनकर दर्शकों को विश्वास नहीं होता है। फिलहाल आज हम ऐसे ही बॉलीवुड के चार मशहूर अभिनेत्रीयों के बारे में बताने वाले हैं जो जेल भी जा चुकी हैं।
1:- सोनाली बेंद्रे

सलाखों की हवा खा चुकी हैं बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्रियां, नं 4 थी वेश्यावृति में लिप्त
 
 
सोनाली भारतीय सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री हैं। फिलहाल वह इस समय फिल्मों से दूर अपनी जिंदगी जी रही हैं। लेकिन एक समय था जब उनकी फिल्मों में काफी डिमांड होती थी। सोनाली बेंद्रे का जन्म 1 जनवरी 1975 को मुंबई में हुआ था 45 साल की उम्र में भी यह एक्ट्रेस काफी खूबसूरत हैं। सोनाली बेंद्रे को एक बार धार्मिक भावनाओं को आहत करने और सलमान खान के साथ काले हिरण के शिकार के चक्कर में जेल जाना पड़ा था।
2:- मधुबाला

 
 
अपने जमाने की जानी-मानी एक्ट्रेस मधुबाला बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं। इनकी खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में हो रहे थे। उस समय इन पर बीआर चोपड़ा ने पैसे लेकर फिल्म नहीं करने का आरोप लगाया था जिसके कारण इन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी।
3:- ममता कुलकर्णी

 
 
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम करने वाली यह अभिनेत्री उस समय दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई थी और इन्होंने अपने जमाने में कई हिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन इन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रिश्ता रखा और ड्रग्स रखने और सेवन करने के जुर्म में इन्हें जेल भी जानी पड़ी थी।
4:- श्वेता बसु प्रसाद

 
 
श्वेता बसु प्रसाद ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में शुरू की थी और मकड़ी फिल्म के लिए इन्हें अवार्ड भी मिल चुका है। लेकिन यह पुलिस की रेड के दौरान वेश्यावृत्ति करती हुई पकड़ी गई थी और उस समय वेश्यावृत्ति में लिप्त थीं।