Breaking News

अपनी पत्नियों को राजकुमारी की तरह रखते हैं टीम इंडिया के ये 4 बल्लेबाज, नंबर-3 की जोड़ी का न लगे किसी की नजर

भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं, जो अपनी पत्नियों को काफी ज्यादा प्यार करते हैं लेकिन आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के चार ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपनी पत्नी को काफी ज्यादा प्यार करते हैं और वह अपनी पत्नियों को महारानी की तरह रखते हैं।
1. रोहित शर्मा

महारानी की तरह रखते है अपनी पत्नियों को ये 4 भारतीय खिलाड़ी, नंबर-1 की जोड़ी है सबसे बेस्ट
 
 
रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी ओपनर बल्लेबाज हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं। रोहित शर्मा ने साल 2015 में रितिका के साथ शादी रचाई है, जो दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है रोहित शर्मा अपनी पत्नी को काफी ज्यादा प्यार करते हैं और उन्हें रानियों की तरह रखते हैं।
2. विराट कोहली

 
 
भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से साल 2017 में शादी रचाई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली ने अनुष्का से शादी करने से पहले उन्हें काफी लंबे समय तक डेट किया था। शादी के बाद विराट कोहली अपनी पत्नी को किसी भी चीज की कमी नहीं होने देते हैं।
3. महेंद्र सिंह धोनी

 
 
महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने साल 2010 में साक्षी रावत के साथ शादी रचाई थी। इनकी पत्नी साक्षी दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत हैं और महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी को काफी ज्यादा प्यार करते हैं और उन्हें बिल्कुल महारानियों के जैसे रखते हैं।
4. शिखर धवन

 
 
भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलियाई मूल की आयशा मुखर्जी से शादी रचाई है। जो पहले से ही 2 बच्चों की मां है, इन दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी, जिसके बाद शिखर धवन को आयशा मुखर्जी से प्यार हो गया था और उन्होंने इनसे शादी कर ली। शिखर धवन भी अपनी पत्नी को काफी ज्यादा प्यार करते हैं और उन्हें बहुत इज्जत देते हैं।
दोस्तों आपको इन खिलाड़ियों के बारे में क्या कहना है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।