Breaking News

एक्टर कम और बॉडीबिल्डर ज्यादा लगते हैं ये 4 सुपरस्टार, नंबर-2 को देखकर सब बनाने लगे बॉडी


4- द रॉक

किसी भी एंगल से अभिनेता नहीं लगते हैं यह 4 सितारे, नंबर 4 लगता है पहलवान
 
 
यह हॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता हैं जिनकी फ़िल्में दुनियाभर में रिलीज़ होती हैं और करोड़ों का कारोबार करती हैं। यह अभिनेता 47 वर्ष के हो चुकें हैं और इनका शरीर चट्टान की तरह मज़बूत दिखता है। यह भी बॉडीबिल्डर नज़र आते हैं।
3- विद्युत जमवाल

 
 
विद्युत जमवाल अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, जो लोग एक्शन लवर हैं उनके लिए विद्युत जामवाल फेवरेट एक्टर में से एक माने जाते हैं। विद्युत जमवाल की फिल्म कमांडो 3 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इस फिल्म की सफलता के बाद विद्युत जमवाल एक और बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, आइए जानते हैं कि कमांडो 3 के बाद विद्युत जमवाल की अगली फिल्म कौन सी है।
2- सलमान खान

 
 
यह बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता हैं जिन्हे हर कोई जानते हैं। यह अभिनेता किसी भारतीय पहलवान की तरह नज़र आते हैं और इनकी पहलवानी के ऊपर एक मूवी भी आ चुकी है।
1- ऋतिक रोशन

 
 
यह बॉलीवुड के सबसे अच्छे अभिनेता हैं जिन्हे सब कुछ आता है पर फिर भी इस अभिनेता को देखकर हर कोई यही कहेगा की यह अभिनेता नहीं बॉडीबिल्डर हैं। बॉलीवुड के अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। इस कारण है हाल ही में उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान अपने बच्चों सहित उनके घर वापस आ गई है।
जी हां आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देशभर में किए गए 21 दिन के लॉकडाउन से ही जुड़ा है। आपको बता दें कि इस वक्त कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है तो ऐसे में लोग घरो में हैं और सभी एक साथ मिलकर इस परेशानी का सामना कर रहे हैं। इसलिए ​ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान बच्चों के साथ ऋतिक रोशन के घर आने का फैसला किया है।
इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें जिससे कि अधिक से अधिक लोगों के पास यह जानकारी पहुँच सके और अधिक से अधिक लोगों को यह जानकारी मिल सके ,अगर आप सभी लोगों को यह जानकारी महत्वपूर्ण लगी तो इसे लाइक जरुर करें और अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर दें .