Breaking News

कट्टर से कट्टर हिन्दू भी टीम इंडिया के इन 4 क्रिकेटरों से नफरत नहीं कर सकता, नंबर-2 सबका फेवरेट


4. जहीर खान


भारत के इन 4 मुस्लिम खिलाड़ियों से कोई चाह कर भी नफरत नहीं कर सकता, नंबर-1 है सबका चहेता
 
 
आपको बता दे कि जहीर खान भारत क्रिकेट टीम के पूर्व बेहतरींन सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। जहीर खान ने कई बार अपनी शानदार गेंदबाजी की वजह से भारत टीम से हारा हुआ मुक़ाबला जीता है। जहीर खान भारत क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। जहीर खान को भारत में बहुत अधिक पसंद भी किया जाता है।

3. यूसुफ पठान


 
 
दोस्तों आपको बता दे कि क्रिकेट ख़िलाड़ी यूसुफ पठान भारत क्रिकेट टीम के एक बेहतरींन ऑलराउंडर क्रिकेट खिलाड़ी हैं। और उन्होंने भारत क्रिकेट टीम में योगदान दिया है। और उन्हें दुनिया के महान क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। ऑलराउंडर क्रिकेट खिलाड़ी यूसुफ पठान ने IPL क्रिकेट टूर्नामेंन्ट के अतिरिक्त भारत क्रिकेट टीम के लिए बहुत जबरदस्त प्रदर्शन भी किया है। लोग आज भी यूसुफ पठान को बहुत पसंद करते हैं और उनके लाखों प्रशंसक मौजूद हैं।

2. इरफान पठान


 
 
आपको बता दे कि क्रिकेट ख़िलाड़ी इरफान पठान भारत क्रिकेट टीम के लिए एक बेहतरींन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। आज हर कोई क्रिकेट ख़िलाड़ी इरफान पठान को जानता है, जिन्होंने भारत क्रिकेट टीम की तरीके से कई मुकाबलों में अपना जबरदस्त प्रदर्शन भी किया है। इरफान पठान भारत के उन क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक हैं। जिन्होंने भारत के लिए हमेशा जबरदस्त क्रिकेट प्रदर्शन किया है। भारत के लोग इरफान को बहुत पसंद भी करते हैं।

1.मोहम्मद शमी


 
 
दोस्तों इंडियन टीम के शानदार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही जबरदस्त गेंदबाजी भी की है और भारतीय क्रिकेट टीम को जीत भी दिलाई है। और वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक महान क्रिकेट खिलाड़ी हैं। जिसके कारण से भारत में मोहम्मद शमी को काफी अधिक पसंद भी किया जाता है।