Breaking News

क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, 4 से 10 अप्रैल के बीच स्टार स्पोर्ट्स पर होगा भारत-पाकिस्तान के बीच जबर्दस्त मैचों का प्रसारण

वर्तमान में लगभग सारा विश्व कोरोना वायरस की मार झेल रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए देश में लॉकडाउन चल रहा है, जिसकी वजह से सभी अपने अपने घरों में जीवनयापन कर रहे हैं।

लॉकडाउन के बीच क्रिकेट फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, 04 अप्रैल से ले पाएंगे क्रिकेट का मजा
 
 
क्रिकेट फैंस के लिए इस लॉकडाउन के बीच एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, जिसके बारे में जानकर फैन्स को काफी राहत जरूर मिलेगी। खास तौर पर भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के लिए तो यह घर में जश्न मनाने का एक मौका होगा।

 
 
दरअसल लॉकडाउन के चलते किसी भी स्तर के कोई क्रिकेट मुकाबले नहीं खेले जा रहे हैं। अब इस बात का ध्यान रखते हुए स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा टेलीविजन पर भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा चुके विश्व कप वनडे मैचों का बारी बारी से टेलीविजन पर प्रसारित करने का फैसला लिया गया है।
यह सभी मुकाबले स्टार स्पोर्ट्स 1 चैनल पर प्रसारित होंगे। भारत पाकिस्तान के बीच अलग अलग मैचों का 04 अप्रैल से लेकर 10 अप्रैल तक हर दिन सुबह 11 बजे से आप लुत्फ उठा सकते हैं।

इन मैचों का कार्यक्रम कुछ इस प्रकार है :


 
 
04 अप्रैल - 1992 विश्व कप
05 अप्रैल - 1996 विश्व कप
06 अप्रैल - 1999 विश्व कप
07 अप्रैल - 2003 विश्व कप
08 अप्रैल - 2011 विश्व कप
09 अप्रैल - 2015 विश्व कप
10 अप्रैल - 2019 विश्व कप।
आपको बता दें कि इन सभी मैचों का पूरा प्रसारण होगा, यानी मैच की एक एक गेंद का आनंद क्रिकेट फैंस घर बैठे ले पाएंगे।