Breaking News

बॉलीवुड की 4 बड़ी हीरोइन जो फिल्म शूटिंग के दौरान हो गई थी प्रेग्नेंट, नंबर-1 की तो शादी भी नहीं हुई थी

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा तरीन खबरें सबसे पहले पाने के लिए पीले स्थान पर क्लिक करके हमें फॉलो अवश्य कर लें। धन्यवाद!
इस पोस्ट में हम आपको भारतीय सिनेमा की उन 4 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी। यदि आप भी उन 4 अभिनेत्रियों के बारे में जानने के इच्छुक है तो यह लेख आपके लिए है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 1 थी कुंवारी
 
 
4) काजोल
दोस्तो काजोल 90s दशक में बॉलीवुड की शान हुआ करती थी। इनकी फिल्में दर्शको को काफी पसंद आती थी। हालांकि पिछले कुछ सालों से यह फिल्मों में काफी कम नजर आती हैं। दोस्तो इन्होंने अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम किया है। दोस्तो 2010 में काजोल फिल्म 'वी आर फॅमिली' की शूटिंग के दौरान दूसरी बार प्रेग्नेंट थी। - इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय देवगन और करण जौहर ने काजोल का पूरा ख्याल रखा था। इस फिल्म के बाद, काजोल ने बेटे युग को जन्म दिया था।

 
 
3) माधुरी दीक्षित
दोस्तो बता दें कि माधुरी दीक्षित अपने दौर की सबसे खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों में से एक थी। यह आज भी बॉलीवुड में एक्टिव है हालांकि अब यह फिल्मों में पहले के मुकाबले काफी कम नजर आती हैं। दोस्तो आज भी यह काफी खूबसूरत और आकर्षक लगती हैं। दोस्तो माधुरी दीक्षित फिल्म 'देवदास' की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी। इस फिल्म में उन्होंने 'मार डाला' गाने में बेहतरीन डांस भी किया था।

 
 
2) जूही चावला
दोस्तो जूही चावला हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री, मॉडल, फिल्म निर्माता और 1984 की मिस इंडिया विजेता है। जूही ने मुख्य रूप हिन्दी सिनेमा में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने बंगाली, पंजाबी, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। जूही चावला की फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जूही चावला प्रेग्नेंट हो गई थीं।

 
 
1) श्रीदेवी
दोस्तो बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती थीं। फिल्म जुदाई की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थीं। बता दें कि उस समय श्रीदेवी की शादी नहीं हुई थी।