Breaking News

अरुण गोविल के अलावा ये 3 कलाकार भी निभा चुके हैं राम की भूमिका, देखें पूरी लिस्ट

आज हम आप लोगों को कुछ बेहतरीन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने टीवी सीरियल में राम की भूमिका निभाई है. तो आइए जानते हैं इन कलाकारों के बारे में.
1. हिमांशु सोनी

इन 4 कलाकारों ने निभाई राम की भूमिका, नंबर 4 सभी का फेवरेट है
 
 
हिमांशु सोनी एक जाने-माने अभिनेता और मॉडल है. उन्होंने 5 अगस्त 2019 से कलर टीवी चैनल पर आने वाले सीरियल राम सिया के लव कुश में राम की भूमिका निभाई है. यह एक धार्मिक टीवी सीरियल है जिसमें हिमांशु सोनी के साथ शिव्या पठानिया भी सीता की भूमिका में नजर आई थी.
2. आशीष शर्मा

 
 
साल 2015 से नवंबर 2016 तक स्टार प्लस चैनल पर चलने वाला टीवी सीरियल सिया के राम तो आप सभी लोगों को याद होगा. टीवी सीरियल में आशीष शर्मा और मदिराक्षी मुंडले ने मुख्य भूमिका निभाई थी. आप लोगों को बता दे कि आशीष शर्मा ने इस टीवी सीरियल में राम की भूमिका निभाई थी.
3. गुरमीत चौधरी

 
 
गुरमीत चौधरी भारतीय सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा कलाकारों में शामिल है. वैसे तो उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है लेकिन साल 2008 में प्रसारित होने वाली टीवी सीरियल रामायण में उनके द्वारा निभाया गया राम का किरदार बेहद लोकप्रिय रहा था. गुरमीत चौधरी के द्वारा निभाए गए राम के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था.
4. अरुण गोविल

 
 
अरुण गोविल ने साल 1987 में प्रसारित होने वाली टीवी सीरियल रामायण में राम की बहुत ही बेहतरीन भूमिका निभाई थी. अरुण गोविल की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि दर्शक आज भी उनके द्वारा निभाए गए राम के किरदार को देखना पसंद करते हैं.
यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं.