Breaking News

3000 करोड़ की संपत्ति होने के बावजूद अब तक नहीं किया दान ऐलान, सोशल मीडिया पर लोग जमकर कर रहे हैं ट्रोल


3000 करोड़ की संपत्ति का मालिक उसके बावजूद नहीं किया दान, अब हो रहा हैं ट्रोल!
 
 
दोस्तों आज के समय में केवल कोरोना वायरस महामारी को खत्म करने के लिए पूरा देश एकजुट हो चुकी है। चीन से फैला यह वायरस लगभग 200 देशों में फैल चुकी है। हालांकि अभी भी कई देश ऐसे हैं जहां वायरस का नामोनिशान नहीं जैसे उत्तर कोरिया, यमन कोमोरोस और भी कई देश शामिल है। कोरोना के इस महामारी को खत्म करने के लिए बॉलीवुड के कई सितारों ने खुलकर दान किए हैं तो कई ऐसे भी है जो यह आपत्ती में आगे नहीं आए।

 
 
उन सितारों में से एक बॉलीवुड के बेताज बादशाह अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है। जी हां बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज के समय में $400 मिलियन (3000 करोड़) की संपत्ति के मालिक है उसके बावजूद उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 रुपए की भी दान नहीं की और इसीलिए सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन यूजर्स द्वारा ट्रोल्स भी हो रहे हैं।

 
 
बता दें कि सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि आर्थिक सहायता की राशि क्यों नहीं दी? हालांकि उन्होंने एक वीडियो के दौरान यह कहा कि उन्होंने गुप्त दान किया है लेकिन यह बात यूजर्स को हजम नहीं हुआ। इसीलिए यूजर्स ने अमिताभ बच्चन के पुराने ट्वीट निकालकर दिखाएं जब उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों के घरवाले को 5-5 लाख रुपए देने का ऐलान किया था। अब उसी तरह फिर से अमिताभ बच्चन ट्रोलर्स को जवाब दे रहे हैं।

 
 
बता दें कि अब तक प्रधानमंत्री राहत कोष में अक्षय कुमार ने 25 करोड़, सलमान खान, वरुण धवन, ऋतिक रोशन और अजय देवगन ने भी अपनी तरफ से बहुत दान कर चुके हैं। भारत में कोरोना वायरस के 2650 मामले सामने आ चुके हैं। इससे 183 लोग ठीक भी हो गए हैं। अब तक 68 लोगों ने कोरोना वायरस के कारण जान गंवा चुके है। (ये आंकड़े 4 अप्रैल सुबह 9 बजे तक के हैं)