Breaking News

इन 3 दिग्गज क्रिकेटरों के करियर बरबाद कर सकता है कोरोना वायरस, नंबर-2 का करियर तो अभी ठीक से शुरू भी नहीं हुआ

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि पूरा विश्व कोरोना वायरस से परेशान है और इसका असर खेल जगत में भी देखने को मिला है। कई बड़े टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके हैं और काफी संभावना है की इस साल आईपीएल भी रद्द हो जाए और अगर आईपीएल रद्द हो जाता है तो इन खिलाड़ियों का क्रिकेट करियर बहुत ही खतरे में पड़ सकता है।

अगर आईपीएल रद्द हुआ तो समझो इन खिलाड़ियों का करियर भी खत्म, नाम जानकर होगी हैरानी
1. महेंद्र सिंह धोनी
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम से दूर हैं और लोग ऐसी उम्मीद लगा रहे थे कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। महेंद्र सिंह धोनी अगर आईपीएल रद्द हुआ तो भारतीय टीम में शायद ही वापसी कर पाए।

2. ऋषभ पंत
महेंद्र सिंह धोनी के बाद से ऋषभ पंत को लगातार भारतीय क्रिकेट टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में शामिल किया जा रहा था। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज के बाद से ऋषभ पंत को भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेयिंग टीम में शामिल नहीं किया गया है। अगर ऋषभ पंतआईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करते तो एक बार फिर से भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर सकते थे लेकिन अगर आईपीएल ही रद्द हो गया तो उनके लिए बड़ी मुश्किल हो सकती है।

3. रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन पिछले काफी वक्त से भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं है। रविचंद्रन अश्विन बेहद दिग्गज गेंदबाज हैं और वह आईपीएल के माध्यम से ही भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी कर सकते हैं।