Breaking News

मां-बाप की शादी से पहले ही पैदा हो गई थी ये खूबसूरत हीरोइन, जन्म के 2 साल बाद हुई थी शादी


माता-पिता की शादी से पहले हुआ था इस एक्ट्रेस का जन्म, विदेशी बॉयफ्रेंड को कर चुकी है डेट
 
 
इस पोस्ट के जरिए हम जिस साउथ एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं उनका नाम श्रुति हासन है। सुपरस्टार कमल हासन और सारिका की बेटी श्रुति हासन साउथ फिल्मों के अलावा में बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी है। हालांकि, श्रुति अपने पिता की तरह पहचान नहीं बना पाई, लेकिन हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहीं। बहुत कम लोग जानते हैं कि श्रुति का जन्म अपने माता-पिता की शादी से दो साल पहले हुआ था। आइए जानते हैं इससे जुड़ी अधिक जानकारी।
खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन ने अपनी स्कूलिंग चेन्नई से की। फिर उन्होंने सेंट एंड्रयूज कॉलेज, मुंबई से मनोविज्ञान में अपना कॉलेज पूरा किया। श्रुति संगीत सीखने के लिए कैलिफोर्निया भी गईं। उन्होंने अपने पिता की फिल्म चाची 420 में एक गीत भी गाया है। श्रुति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में फिल्म 'हे राम' से की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'लक' से मुख्य एक्ट्रेस के रूप में अपनी यात्रा शुरू की। उन्होंने 'दिल तो बच्चा है जी', 'रमैया वस्तावैया', 'वेलकम बैक' और 'गब्बर' जैसी फिल्में कीं। लेकिन इसमें उन्हें कोई महत्वपूर्ण सफलता नहीं मिली

 
 
साउथ के सुपरस्टार कमल हासन और सारिका दोनों 'लिव इन रिलेशनशिप' में थे। इस बीच सारिका गर्भवती हो गई और उसने श्रुति को जन्म दिया। सारिका ने अपनी बेटी के जन्म के दो साल बाद 1988 में कमल हासन से शादी की। सारिका ने शादी के बाद खुद को फिल्मों से दूर कर लिया। उनकी दूसरी बेटी अक्षरा का जन्म 1991 में हुआ था। कुल मिलाकर कहा जाए तो, माता-पिता की शादी से दो साल पहले ही साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रुति हासन का जन्म हुआ था।
साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन की लव लाइफ काफी जटिल रही है। वह कुछ समय के लिए विदेशी प्रेमी माइकल कॉरसेल के साथ रिश्ते में थी। लेकिन आपसी मतभेद के कारण उनका रिश्ता टूट गया। एक साक्षात्कार में, श्रुति ने कहा था, "मुझे किसी भी तरह की शिकायत नहीं है। यह मेरे लिए अच्छा अनुभव रहा है। मैंने बहुत कुछ सीखा है और यह मेरे लिए बहुत सीखने वाला अनुभव रहा है लेकिन मैं हमेशा एक अच्छे प्यार की तलाश में हूं और मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि यह एक ऐसी चीज है जिसका मुझे हमेशा से इंतजार रहा है।

 
 
ब्रेकअप के बाद खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन बुरी तरह से टूट गई और शराब की आदी हो गई। वह टूटे दिल का गम भुलाने के लिए नशा करने लगी थी, जिसके कारण उनके फिल्मी करियर पर बुरा असर पड़ा। कुछ समय तक तो उन्होंने अभिनय से ब्रेक भी लिया था। ब्रेकअप का गम वहीं जानते हैं, जिन्होंने इसे असल जिंदगी में महसूस किया है।