Breaking News

कोरोना के कारण इस हीरोइन को पूरे 2 साल बाद मिला शूटिंग से ब्रेक, अब घर में सीख रही है खाना बनाना

कोरोना वायरस ने पुरे विश्व की नाक में दम कर रखा है, और खत्म होने का नाम नही ले रहा है। और फिल्मी सितारे भी अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए घरों से बाहर नही निकल पा रहे है जिसकी वजह से उन्हें घर पर ही रहना पड़ रहा है और घर का सारा काम भी खुद ही करना पड़ रहा है। वही अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को लॉकडाउन की वजह से 2 साल बाद फिल्म की शूटिंग से आराम मिला और अब वो अपने किचन में खाना बनाना सीख रही है। और अपनी कुकिंग को बेहतर कर रही है।

लॉकडाउन के कारण 2 साल बाद मिला फिल्म की शूटिंग से आराम,अब घर में रहकर सीख रही खाना बनाना
 
 
लॉकडाउन के कारण 2 साल बाद मिला फिल्म की शूटिंग से ब्रेक
अभिनेत्रियां आजकल घर के काम में अपनी बाहरी दुनिया को 21 दिनों के लिए पूरी तरह से भूल गयी और इन्ही कामो में उनका सारा समय निकल जा रहा है। वही तमन्ना भाटिया को भी लॉकडाउन की वजह से 2 साल बाद फिल्म की शूटिंग से ब्रेक मिला। तमन्ना सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है।

 
 
घर में रहकर सीख रही खाना बनाना
तमन्ना अपने इस लॉकडाउन वाले समय को काफी अच्छे से इस्तेमाल कर रही है, और अपनी कुकिंग को थोड़ा और सुधार रही है। तमन्ना 2 घंटे तक किचन में ही खाना बनाना सीखती रही। उन्होंने अपने लिए पेन केक बनाया और बनाते बनाते उनकी हालत टाइट हो गयी।

 
 
लेकिन किचन में इतने समय तक रहने के बाद तमन्ना का चेहरा बिना मेकअप के कुछ ऐसा दिखने लगा। लेकिन उनकी खूबसूरती हर बार की तरह आकर्षित कर रही थी। तमन्ना सबसे व्यस्त हीरोइन में से एक मानी जाती है। और अक्सर फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहती है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से उन्हें भी काफी आराम मिल गया।