Breaking News

रामायण सीरियल के इन 2 कलाकारों को लोग सचमें समझने लगे थे भगवान


प्रशंसक वास्तव में रामायण के इन 2 पात्रों को भगवान मनाने लगे थे। इस अभिनेत्री ने क्या ...
 
 
टीवी पर रामायण ’की वापसी के बाद, शो के सितारे एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। अरुण गोविल हों, जिन्होंने राम और दीपिका चिखलिया जिन्होंने सीता की भूमिका निभाई। यह शो इन दोनों सितारों के लिए इतना सफल रहा कि लोग यह मानने लगे कि वे वास्तव में भगवान हैं। दीपिका चिखलिया, जिन्होंने हाल ही में सीता की भूमिका निभाई है, ने साक्षात्कार में कहा कि बॉलीवुड में राम-सीता और लक्ष्मण की भूमिका के लिए कौन फिट होगा।
दीपिका चिखलिया ने बॉलीवुड लाइफ वेबसाइट के साथ एक साक्षात्कार में यह खुलासा किया। बॉलीवुड में रामायण पर आधारित फिल्म बनने की चर्चा चल रही है। इस बीच, दीपिका ने कहा, "कौन सी जोड़ी राम सीता के लायक है।" इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि रावण की भूमिका कौन निभा सकता है।

 
 
दीपिका ने साक्षात्कार में कहा कि रामायण के कई संस्करण हुए हैं। सीता कोई लम्बी औरत नहीं थी। उसका सिर भगवान राम की छाती के लिए पहुँच रहा था। मुझे लगता है कि आलिया भट्ट सीता के किरदार के लिए उपयुक्त होंगी और राम की भूमिका के लिए अमितिक रोशन, रावण की भूमिका के लिए अजय देवगन।

 
 
टीवी पर 28 मार्च से रामायण का पुन: प्रसारण शुरू हो गया है। शो पर प्रतिक्रिया के बारे में, दीपिका ने कहा: "मैंने 33 वर्षों में कभी शो नहीं देखा है। लेकिन वह हमेशा मेरे दिल के करीब रहे। क्योंकि मैं कई बार इस शो से अपनी तस्वीरें देख रहा हूं। इसलिए यह मेरे लिए कभी नया नहीं था। मैं हमेशा इस शो में अपनी पोशाक और चरित्र के साथ शामिल रहा हूं।

 
 
दीपिका ने कहा: 'मुझे लगा कि जब नई पीढ़ी शो देखेगी, तो उनकी प्रतिक्रिया अलग होगी। लेकिन मुझे यह जानकर खुशी हुई कि यह शो आज भी लोगों को बांधता है, और इसका जादू अपरिवर्तित है।