आज के ग्रहों की स्थिति के साथ, एक बुद्धि को कम करना आपके लिए एक बड़ी चुनौती है। आप जानते हैं कि वे आपको बहुत ही आकर्षक लगते हैं, लेकिन उनकी प्रोग्रामिंग बस इतना भावुक भाव की अभिव्यक्ति की अनुमति नहीं देती है।
उन्हें स्पष्ट रूप से थोड़ी मदद की ज़रूरत है, जिसे आप निश्चित रूप से उन्हें देने का इरादा रखते हैं। आप केवल एक प्रभाव बनाने के लिए उनके कवच में थोड़ी सी झंकार खोजने की जरूरत है।
पिछले सप्ताह से अपने आप को ठीक करने का सबसे अच्छा तरीका दूसरों के साथ बात करना है। अपने अनुभव, बातचीत और अन्य लोगों के साथ संबंधों को साझा करना बेहद फायदेमंद होगा। यह आपके बोझ को कम करेगा और अगले सप्ताह को और अधिक चिकना बना देगा।
251 साल बाद फिर लौट आई मेष, मीन, वर्षभ, मिथुन राशियों के घर खुशियाँ, अब राजा की तरह जीने शुरू, हमारे चैनल पर आपको सभी सही और सबसे पहले जानकरियां मिलती है। राशि, कुंडली, भाग्य आदि से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए हमे कॉमेंट कर सकते है आपको जरूर उत्तर प्राप्त होगा। आपको हमारा लेख कैसा लगा हमे कॉमेंट कर के जरूर बातये ताकि आपकी लिए हम कुछ और बेहतर कर पाए और साथ ही नीचे पीले रंग के बटन को दबाकर हमे फॉलो करना ना भूले। धन्यवाद।