Breaking News

जोड़ी होतो ऐसी, पति ने किया 25 करोड़ का दान पत्नी घर की टूटी चप्पलें जोड़ रही है

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच घर में रहने वाले सभी सितारे अचानक सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हो गए हैं और एक के बाद एक धमाकेदार वीडियो सामने आ रहे हैं । पीएम ने कोरोना वायरस को हराने के लिए देश भर में 21 दिन का लॉकडाउन की । इसी बीच अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खूब हंसती हुई नजर आ रही हैं । इस वीडियो में ट्विंकल अपनी टूटी चप्पल और चश्मा दिखाती नजर आ रही हैं ।

खाली समय में टूटी चप्पल सही कर रहीं अक्षय कुमार की पत्नी, तो सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
 
 
यही नहीं वह अपना चश्मा और चप्पल भी जोड़ने की कोशिश कर रही है । अक्षय कुमार की मिसेज ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं । उनके फोटो और वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं । गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड की 25 करोड़ रुपये के साथ सहायता की थी । अक्षय कुमार की इस बड़ी मदद पर आम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ सितारों ने भी तारीफ की थी । वहीं ट्विंकल खन्ना ने भी पति की तारीफ में एक पोस्ट किया था ।

 
 
वह काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं । ट्विंकल खन्ना अब अन्य कामों में व्यस्त हैं और फिल्मों का प्रोड्यूस भी करती हैं । वे फिल्मों के प्रति बहुत अवेयर हैं । वहीं बात करें देश में फैल रहे कोरोना वायरस की तो स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 2547 हो चुकी हैं । अगर बात करें मृतकों की तो ये आंकड़ा 62 पहुंच गया है ।

 
 

तो दोस्तों ये पोस्ट आपको कैसा लगा कमेंट कर के बताए और पोस्ट अगर अच्छा लगा तो लाइक करना बिल्कुल ना भूलें ।