Breaking News

25 अप्रैल से बजेगा बस इन 4 राशियों का डंका,राजाओं की तरह बिताएंगे जिंदगी

18 अप्रैल से राजा की तरह जिंदगी बिताएंगे सिर्फ 4 राशि के लोग इन राशि वाले जातकों का…
धनु और मीन-
सामान्य आमदनी वालों की अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी। वाटर, कैमिकल्स, पेंट्स, पैट्रोलियम इत्यादि का काम करने वालों को अपने कामों में भरपूर लाभ मिलेगा, मगर पांव फिसलने का डर रहेगा। भावुक होकर कोई गलत फैसला न करें अन्यथा पछताना पड़ सकता है। प्रेम की डोर को अधिक कसे नहीं और न ही ढीला छोड़े। बैलेंस मेंटेन करने में ही समझदारी है। तभी लव लाइफ सुचारु रुप से चलेगी।
तुला एवं वृषभ :-
आपके प्रेम जीवन में आपके प्रिय से आपके संबंध बहुत ही बढ़िया बनेंगे और आपको प्रेम की वृद्धि होने से हर्ष होगा। यदि आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा और संतान के लिए आपको चिंता होगी। भाग्य का साथ मिलेगा लेकिन परिवार के दबाव में आपको कुछ निर्णय बदलने पड़ सकते हैं। काम के सिलसिले में दिन अच्छा रहेगा और परिवार का माहौल भी अच्छा रहने वाला है। आपका स्वास्थ्य बढ़िया होगा। बीमारी से निजात मिलेगी।
कुंभ, सिंह :-
छोटी-मोटी मन की इच्छा है तो वह अपने आप ही पूरी हो जाएंगी। उनके लिए किसी प्रयास की जरूरत नहीं है। किए गए कार्यों का आपको पूरी तरह फायदा मिलेगा। आपको मिले जुले फल की प्राप्ति होगी। यदि किसी प्रतियोगिता का परिणाम आना अभी शेष है तो उसमें आपकी इच्छा अनुसार आपको सफलता मिलेगी। किसी भी प्रकार की योजनाएं बनाने के लिए दिन बहुत अच्छा है। कोई महत्वपूर्ण निर्णय भी आप ले सकते हैं। किसी भी प्रकार की कठिन परिस्थितियों से पार पाने की आप में हिम्मत है। थोड़ी सुस्ती महसूस कर सकते हैं