Breaking News

डायरेक्टर ने कहा किसिंग सीन करो तो बुला लिया अपनी माँ, माँ ने कहा 20 साल से पहले नहीं

टीवी और बॉलीवुड में काम करने वाले कलाकारों को मेकर्स के आदेशानुसार कार्य करना पड़ता है। फिल्म हो या टीवी सीरियल निर्माताओं के कहे अनुसार सीन फिल्माए जाते है। लेकिन हमारी इस इंडस्ट्री में कुछ कलाकार ऐसे भी जो किसिंग जैसे सीन्स का खुलकर विरोध करते है। इस प्रकार के सीन्स की वजह से उनको टीवी शो से बाहर कर दिया जाता है। आज हम बात कर रहे है मशहूर टीवी अभिनेत्री जन्नत जुबैर के बारे में, जिन्होंने छोटे परदे के पॉपुलर शो 'तू आशिकी' में एक किसिंग सीन का विरोध किया था।
बता दे की कुछ दिनों पहले यह खबर आई थीं कि शो के मेकर्स जन्नत जुबैर और शो के लीड हीरो ऋतिक अरोड़ा के मध्य एक किसिंग सीन फिल्माना चाहते थे। लेकिन जन्नत इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं थी। उन्होंने किसिंग सीन की बात सुनते ही अपनी माँ को शो के सेट पर बुला लिया। उनकी मां ने इस सीन पर आपत्ति जताई तो विवाद शुरू हो गया। उस वक्त उनकी माँ ने शो के निर्माताओ को कहा की 20 साल की उम्र से पहले जन्नत कोई भी किसिंग सीन नहीं करेगी। माँ के कहने के बाद जन्नत जुबैर ने इस सीन को करने से साफ इनकार कर दिया था। बता दे की विवाद के बाद मेकर्स ने जन्नत को हटाने का फैसला लिया था लेकिन ऐसी हुआ नहीं और वह शो में बनी रहीं।

बता किसिंग विवाद के बाद यह शो ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया और बहुत जल्द ऑफ ईयर हो गया। इस बात को लेकर वर्ष 2018 में जन्नत जुबैर काफी सुर्खियों में रही थीं। इस विवाद पर कुछ समय बाद जन्नत के पापा ने कहा था की जब सरकार 18 साल की उम्र से पहले शादी की इजाजत नहीं देती तो फिर उनकी बेटी महज 16 साल उम्र में इस प्रकार के सीन्स कैसे कर सकती है।

जन्नत के टीवी करियर की बात करे तो उन्होंने टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' से डेब्यू किया था। इस शो की शुरूआत वर्ष 2010 में हुई थी। इसके बाद जन्नत जुबैर ने 'फुलवा','सियासत' और 'तू आशिकी' जैसे कई टीवी शोज में अभिनय किया। बता दे की जन्नत इन दिनों टीवी से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है।