Breaking News

टी20 में 100 से ज्यादा अर्धशतक लगाने वाला दुनिया का एकमात्र बल्लेबाज, लिस्ट में कोहली तीसरे स्थान पर

करोना वायरस की वजह से अभी सारे क्रिकेट मुकाबले रद्द हो गये हैं लगता है 2020 टी-20 वर्ल्ड कप इसके साए में आ सकता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऑल टी20 फॉर्मेट में सबसे ज्यादा अर्थशतक लगाने वाले 4 बल्लेबाज तो आइए जानते हैं. इनके बारे में विस्तार से.

4. एरोन फिंच


ऑल टी20 फॉर्मेट में इन खिलाड़ियों  ने लगाये है सबसे ज्यादा अर्धशतक, पहले ने 100 से ज्यादा
 
 
एरोन फिंच ऑस्ट्रेलिया टीम टी20 कप्तान है और ऑस्ट्रेलिया के ओपनर भी है. एरोन फिंच ने अभी तक अपने सभी टी20 मैच में 68 अर्धशतक लगाए हैं. और उनका टी20 में हाईएस्ट 156 रन है. इस लिस्ट में एरोन फिंच नंबर 4 पर आते हैं.

3. विराट कोहली


 
 
विराट कोहली भारतीय टीम के ऑल फॉर्मेट के कप्तान है. विराट कोहली अपने बल्लेबाजी से सब को प्रभावित किया है और विराट कोहली ओडीआई रैंकिंग में नंबर वन पर आते हैं. विराट कोहली ने अभी तक ऑल टी20 मैच में 69 बार अर्धशतक भी लगाए हैं. इस लिस्ट में विराट नंबर तीन पर आते हैं.

2. डेविड वॉर्नर


 
 
डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के टॉप बल्लेबाजों में से एक हैं. डेविड वॉर्नर ने आस्ट्रेलिया तो बहुत अधिक मैच जीताये हैं और डेविड वानर ऑस्ट्रेलिया को नंबर एक टीम बनाने में पूरी मेहनत करते हैं. डेविड वॉर्नर ने अभी तक सभी खेलने टी20 मैच में 83 अर्धशतक लगाए हैं. इस लिस्ट में डेविड वॉर्नर नंबर दो पर आते हैं.

1. क्रिस गेल  


 
 
क्रिस गेल को यूनिवर्सल बॉस के नाम से जाना जाता है. क्रिस गेल ने अपनी बल्लेबाजी से दुनिया में एक अलग ही पहचान बनाई है. क्रिस गेल ने दुनियाभर की टी20 लीग खेली है. जिसमें उन्होंने 113 अर्धशतक लगाए हैं और क्रिस गेल इस लिस्ट में नंबर एक पर आते हैं.
क्या विराट कोहली क्रिस गेल का रिकॉर्ड तोड़ सकते है ? कमेंट में बताये. लाइक व शेयर करना न भूले.