Breaking News

टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं की अनदेखी से बरबाद हो रहा है इन 2 दिग्गज भारतीय क्रिकेटरों का करियर, नंबर-1 की वापसी पूरा देश चाहता है

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे बहुत से खिलाड़ी खेल चुके हैं जो हमेशा अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से लोगों के बीच में चर्चा बने रहे हैं।

BCCI की लापरवाही से बर्बाद हो रहा है इन खिलाड़ियों का करियर, दूसरा सालों से टीम से दूर!
 
 
बीसीसीआई की लापरवाही की वजह से आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को दो खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिनका करियर का अंतिम कगार पर पहुंच चुका है।

 
 
महेंद्र सिंह धोनी
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी पिछले विश्व कप 2019 से भारतीय क्रिकेट टीम से दूर हैं और अगर बीसीसीआई इनको कड़े निर्देशों के साथ भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने का मौका नहीं देती है तो सिंह धोनी का क्रिकेट करियर पूरी तरीके से समाप्त हो जाएगा।

 
 
सुरेश रैना
भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज सुरेश रैना भी पिछले कई सालों से भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं सुरेश रैना 2 सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से दूर हैं और बीसीसीआई को अब सुरेश रैना को टीम में खेलने का मौका देना चाहिए नहीं तो सुरेश रैना का क्रिकेट करियर समाप्त हो जाएगा।