Breaking News

कोरोना से जारी लड़ाई के दौरान पॉर्न देखने में नंबर-1 बना भारत


कोरोना की वजह से सरकार ने देश भर में लॉकडाउन किया है. ऐसे में हर व्यक्ति घर में बैठने को मजबूर है। घर में बैठे बैठे क्या करें किसी को सूझ नहीं रहा है। ऐसे में आई एक खबर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। भारत पोर्न देखने वाले देशों में टॉप कर रहा है। इस समय भारत में सबसे ज्यादा पॉर्न देखा जा रहा है। लॉकडाउन की अवधि में भारत एडल्ट साइट्स पर जाने वालों का ट्रैफिक 95 फीसदी बढ़ा है।
डेटा दिखाता है कि भारत (जो सबसे तेजी से उभरने वाला स्मार्टफोन मार्केट है) में मार्च के आखिर में आधिकारिक पाबंदियों के शुरू होने से पहले ही पॉर्न कंटेंट देखने में 20 फीसदी का उछाल आ गया था। हालांकि कई भारतीय टेलीकॉम ऑपरेटर्स ने अनेक एडल्ट साइट्स को ब्लॉक भी किया है, लेकिन उनका कंटेंट अब भी मिरर डोमेंस पर देखा जा सकता है।
दुनिया की सबसे बड़ी पॉर्न साइट पॉर्नहब ने ट्रैफिक से जुड़े आंकड़े जारी किए हैं। इन आंकड़ों से कोरोना वायरस महामारी के खतरे से निपटने के लिए दुनिया भर में लॉकडाउन और क्वारनटीन जैसे उपाय किए जाने के बाद पॉर्न देखने का पैटर्न पता चलता है जिसमें भारत सबसे ऊपर है। इतना ही नहीं पैटर्न देखने से ये भी पता चलता है कि लड़कियां भी पॉर्न देखने में पीछे नहीं हैं।