Breaking News

कोरोना संकट के बीच एयरटेल ने खोला अपना दिल, 17 अप्रैल तक फ्री इनकमिंग के साथ मिलेगा इतने रूपए का टॉकटाइम

इन दिनों दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है, भारत में भी कोरोना वायरस ने कई लोगों को शिकार बनाया है. जिस वजह से सरकार ने देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है. देश की जनता घरों में कैद है ऐसी स्थिति में लोग मदद के लिए सामने आ रहे हैं. और अब टेलिकॉम कंपनी एयरटेल भी इसमें शामिल हो गई है.

 
 
दरअसल, एयरटेल देश की 80 मिलियन यानी 8 करोड़ ग्राहकों को फ्री इनकमिंग फैसिलिटी उपलब्ध कराएगी. साथ ही 10 रुपये का मुफ्त टॉकटाइम बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के दिया जाएगा. टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल यह सुविधा 17 अप्रैल तक उपलब्ध कराएगी.

 
 
देश को कोरोना वायरस से लड़ने में मदद करने के लिए देश भर के लोग सामने आ रहे हैं. ऐसे में टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने 17 अप्रैल तक फ्री इनकमिंग और फ्री टॉकटाइम देने का ऐलान किया है. जिसकी जानकारी भारती एयरटेल द्वारा एक बयान के रूप में दी गई है.

 
 
जिन एयरटेल ग्राहकों का मिनिमम रिचार्ज प्लान समाप्त हो चुका है उन्हें भी इनकमिंग सेवा का लाभ मिलता रहेगा. इसके अलावा 8 करोड़ ग्राहकों को फ्री 10 रुपये का टॉकटाइम उपलब्ध कराया जाएगा. यह सुविधा 17 अप्रैल 2020 तक मिलती रहेगी. इस मुसीबत की घड़ी में एयरटेल ग्राहक इस खुशखबरी को जानकर खुशी से झूम उठेंगे.