Breaking News

सलमान भाई ने एक बार फिर पूरा किया अपना कमिटमेंट, वादे के मुताबिक 16000 मजदूरों के खाते में डाले 4 करोड़ 80 लाख


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से आर्थिक परेशानियां झेल रहे डेली वैजेज वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए हैं। दरअसल, कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद है और इस वजह से डेली वैजेज वर्कर्स काम पर नहीं जा रहे हैं। ऐसे में कई स्टार्स ने उनकी मदद की है ताकि इस आर्थिक संकट में उन्हें मदद मिल सके। बताया जा रहा था कि सलमान खान ने डेली वैजेज मजदूरों की मदद का फैसला किया है और अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने इस मदद में पहली किश्त दे दी है।
अपने वादे पर कायम रहे सलमान खान, 16000 मजदूरों के खाते में डाले इतने करोड़ रुपए
 
 
जानकारी के अनुसार सलमान ने 16 हजार मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये जमा किए हैं. इसके साथ ही सलमान ने वादा किया हैं कि वे अगले महीने यानी मई में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये जमा करवाएंगे. मतलब इन दो महीनों में सलमान मजदूरों को टोटल 10 करोड़ 50 लाख रुपये की सहायता प्रदान करेंगे. सलमान की तरफ से उठाया गया ये कदम सच में सराहनीय हैं. सोशल मीडिया पर भी इसकी बहुत तारीफ़ हो रही हैं.
 
 
यह पहला मौका नहीं है जब सलमान ने इस तरह आगे बढ़कर लोगों की मदद की हो। यह सिलसिला बीते कई वर्षों से चला आ रहा है। इंडस्‍ट्री में किसी का डेब्‍यू होना हो, किसी की पैसों से मदद करनी हो, किसी से दोस्‍ती हो, सलमान हर बार साबित कर देते हैं कि 'टाइगर जिंदा है...'
 
 
गौरतलब हैं कि इस समय देश बड़े मुश्किल दौर से गुजर रहा हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें जैसे अक्षय कुमार, आमिर खान, कार्तिक आर्यन इत्यादि लोगो की मदद के लिए आगे आए हैं. देशभर में कई एनजीओ भी गरीबों को राशन पानी उपलब्ध कराने का काम कर रहे हैं. इस मुश्किल घड़ी में सभी देशवासियों को साथ मिलकर काम करना होगा. कोरोना को हारने का और देश की इकॉनमी को दुबारा पटरी पर लाने का बस यही एक उपाय हैं. इसलिए आपसे भी गरीबों की जो सहयता हो सके वे जरूर करिएगा.