Breaking News

उम्र 12 साल छोटी है प्रकाश राज की दूसरी पत्नी, पहली पत्नी से हैं 3 बच्चे

दोस्तों हाल ही में अभिनेता प्रकाश राज ने अपना जन्मदिन मनाया है। 26 मार्च 1965 को जन्मे प्रकाश राज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दो बता दें कि इन्होंने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री दोनों में काम किया है। उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। आपको बता दें कि प्रकाश राज ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर विलेन का किरदार निभाया है और लोगों को इनका एक्टिंग भी काफी पसंद आता है।

2 पत्नियों से 4 बच्चों का पिता है यह अभिनेता, उम्र में 12 साल छोटी है दूसरी पत्नी
 
 
दोस्तों प्रकाश राज फिल्मों में आने से पहले थिएटर आर्टिस्ट थे और उन्होंने कन्नड़ सिनेमा के बाद तमिल फिल्मों में एक्टिंग करना शुरू किया था। साल 1994 में उन्होंने फिल्में ड्यूट से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया और यह फिल्म सुपरहिट रही, जिससे प्रकाश राज को पहचान मिली थी।

 
 
दोस्तों प्रकाश राज के पर्सनल लाइफ की अगर बात की जाए तो इन्होंने अपनी जिंदगी में दो शादियां की है। पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद उन्होंने कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से साल 2010 में शादी की थी। इन दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर था।

 
 
दोस्तों अपनी दोस्त की शादी के 6 साल बाद प्रकाश राज 50 साल की उम्र में वेदांत के पिता बने और अब वह प्रकाश राज की चौथी संतान है। आपको बता दें कि प्रकाश राज ने पहले शादी साल 1994 में अभिनेत्री ललिता कुमारी से की थी और इन दोनों का साल 2009 में तलाक हो गया था। दोनों की दो बेटियां मेघना, पूजा और एक बेटा सिद्धू है।