Breaking News

क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, 12 अप्रैल ले पाएँगे टी20 मैचों का मजा, पहला मैच भारत और पाकिस्तान के बीच, इस चैनल पर होगा प्रसारण

भारत समेत कई देशों में इस समय कोरोना वायरस से निपटने के लिए लॉकडाउन चल रहा है। वर्तमान में विश्वभर में कोरोना वायरस ने आतंक मचाया हुआ है।
पिछले 3-4 दिनों से भारत में भी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या तेजी से बड़ी है। भारत मे 21 दिन के लॉकडाउन की अवधि 14 अप्रैल को समाप्त हो रही है, ऐसे में देखना होगा कि इसकी अवधि आगे बढ़ाई जाएगी या नहीं।

लॉकडाउन के बीच क्रिकेट फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, 12 अप्रैल से ले पाएंगे टी-20 का मजा
 
 
इस बीच भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, जिसके बारे में जानकर फैंस को काफी हद तक राहत मिलेगी। खासकर टी-20 क्रिकेट को पसंद करने वालों को इस खबर से अधिक खुशी मिलेगी।
दरअसल लॉकडाउन के बीच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा टेलीविजन पर भारतीय टीम के टी-20 विश्व कप 2007 के सभी मैचों का बारी बारी से प्रसारण किया जाने वाला है।

 
 
भारत के यह सभी मुकाबले स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 2 चैनल पर प्रसारित होंगे। इन अलग अलग मैचों को आप 12 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल के बीच रोजाना दोपहर 03:00 बजे से देख सकते हैं।

इन टी-20 मैचों का कार्यक्रम :


 
 
12 अप्रैल - भारत बनाम पाकिस्तान
13 अप्रैल - भारत बनाम न्यूजीलैंड
14 अप्रैल - भारत बनाम इंग्लैंड
15 अप्रैल - भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका
16 अप्रैल - भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया
17 अप्रैल - भारत बनाम पाकिस्तान।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सभी टी-20 मैचों का पूरा प्रसारण होगा, यानी इन मैच के दौरान एक-एक गेंद का आनंद घर बैठे फैंस ले पाएंगे।