Breaking News

लॉकडाउन में 11 साल की मुन्नी आई 63 साल के अनिल कपूर की याद, बोली किसी के पास नंबर हो तो देदो


दुनियाभर में कोरोना महामारी को लेकर दहशत फैली हुई है। आमजनं की तरह ही सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने घर में कैद है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और रोज अपने फैन्स को अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है।
हर्षाली इतने दिनों से घर में बैठे-बैठे बोर हो गई है और वे बाहर जाना चाहती है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।  इस वीडियो में हर्षाली कह रही है- किसी के पास अनिल कपूर का नंबर है, वो मिस्टर इंडिया वाली घड़ी चाहिए थी, कुछ देर के लिए बाहर जाना है। इसके बाद वे ठहाका लगाकर हंसने लगती है। फैन्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे कमेंट्स भी कर रहे हैं। फिल्म बजरंगी भाईजान में पाकिस्तानी लड़की मुन्‍नी के रोल में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हर्षाली ने कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कई ऐड फिल्म भी की हैं।
हर्षाली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें सिंगिंग और एक्टिंग पसंद है और वे सलमान खान अंकल की तरह बड़ी सुपरस्टार बनना चाहती हैं। बजरंगी भाईजान में हर्षाली ने एक गूंगी लड़की का रोल प्ले किया था। लेकिन रियल लाइफ में वह खूब बोलती है। हर्षाली की मम्मी ने बताया था कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा कभी-कभी इतना परेशान हो जाते थे कि उसे कैसे चुप कराया जाए। 11 साल की हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फिलहाल, उनके पास किसी भी नए प्रोजेक्ट का ऑफर नहीं है।