Breaking News

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बारे में 10 अनसुनी बातें जिनकी बारे में शायद ही आपको पता होगा


भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बारे में तो हम सभी कुछ जानते हैं. लेकिन आज हम आपको सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बारे में बताने वाले हैं. तो आइए जानते हैं सारा तेंदुलकर से जुड़ी 10 अनसुनी बातों के बारे में…
1. सारा तेंदुलकर का जन्म मुंबई में 12 अक्टूबर 1997 को हुआ था. अभी सारा लगभग 22 वर्ष की हो गई है.
2. सारा मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं. सारा पढ़ाई में अच्छी तो हैं ही, इसके साथ ही स्कूल में पढ़ाई करने के अलावा अन्य गतिविधियों में भी काफी रुचि रखती हैं.
3. सारा अपने परिवार के साथ कई इवेंट्स और फिल्म स्क्रीनिंग में शिरकत करती हुई नजर आती रहती हैं.
4. सारा तेंदुलकर छोटे भाई अर्जुन तेंदुलकर के भी काफी करीब हैं. इन दोनों भाई बहनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है.
5. परिवार से क्रिकेट से ताल्लुख़ होने से सारा का भी क्रिकेट के लिए काफी अधिक लगाव है. यही वजह है कि सारा को ख़ास मौकों पर अपने पिता सचिन के साथ टीम का मनोबल बढ़ाते हुए देखा गया है.
6. सारा तेंदुलकर इस समय सबसे चर्चित सेलिब्रिटी किड्स में से एक हैं. सारा बॉलीवुड के सितारों की भी लाडली हैं. ऐश्वर्या राय के साथ सारा की ये तस्वीर इस बात को और भी पुख्ता करती है.
7. सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. नई जानकारी के अनुसार सारा को बॉलीवुड में आमिर खान लॉन्च कर सकते हैं और उनकी फिल्म के हीरो रणवीर सिंह या रणबीर कपूर में से कोई एक होंगे.
8. स्टाइल के मामले में भी सारा का कोई जवाब नहीं है. मासूमियत के साथ-साथ सारा का स्टाइल भी देखते ही बनता है.
9. यूं तो सारा अपने परिवार में सबकी चहेती हैं. लेकिन वो अपने पिता सचिन तेंदुलकर के सबसे ज़्यादा करीब हैं.
10. सारा सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर की पहली संतान हैं. उनके बाद उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर आते हैं. सारा अर्जुन के साथ भी काफी मस्ती करती हुई नजर आती हैं.