Breaking News

आंकड़ों की मानें तो हर 10 में से 7 भारतीय महिलाएं रखती हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर


शादी के बाद हर कोई चाहता है कि उसका रिश्ता अच्छे से चलें, पति व पत्नी दोनों एक दूसरे के साथ खुश रहें। कई बार ऐसा नहीं होता है, अधिकतर पत्नियों को अपने पति से शिकायत रहती हैं। एक सर्वे के अनुसार अधिकतर भारतीय महिलाएं अपने पति से नाखुश हो कर उन्हें धोखा देती है। इस सर्वे में पाया गया है कि 10 में से 7 महिलाएं अपने पति को धोखा देती है, उनका बाहर एकस्ट्रा अफेयर चल रहा होता हैं। इसका कारण यह है कि वह पति घर के काम में अपनी पत्नियों का मदद नहीं करते हैं।

आंकड़ों के अनुसार 10 में से 7 महिलाएं एकस्ट्रा मैरीटियल अफेयर इसलिए रखती है क्योंकि वह अपनी शादी से नीरस हो चुकी होती हैं। यह केस अधिकरत मुंबई, दिल्ली, कोलकाता जैसे मैट्रो शहरों में पाए गए हैं। वह अपनी पति को धोखा इसलिए देती है क्योंकि वह घर के कामों में उनकी मदद नही करते है, जिस कारण वह उनसे तंग आ चुकी हैं या हो गई हैं।

इसमें 30 प्रतिशत के करीब 34 से 49 वर्ष की महिलाएं शामिल हैं। जो कि अपने पति से तंग आ चुकी हैं। इतना ही नहीं रिसर्च में समलैंगिक लोगों की संख्या बढ़ती जा रही हैं, क्योंकि उन्हें पारंपरिक विवाह के मजबूर किया गया था अब वह ऐप की मदद से समान यौन साथी भी ढूंढ रहे हैं। तकरीबन 77 प्रतिशत महिलाओं ने माना है कि वह अपनी पतियों के साथ धोखा कर रही हैं, क्योंकि उनकी शादी पूरी तरह से बोरिंग हो चुकी हैं। इससे उन्हें अपने जीवन में थोड़ा मसाला डालने में मदद होती हैं।