Breaking News

जिस दिन भी रोहित शर्मा के साथ ये बल्लेबाज करेगा ओपनिंग भारत का स्कोर 10 ओवर में 150 के पार होगा


दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि भारतीय टीम की बल्लेबाजी पूरे विश्व क्रिकेट में सबसे बेहतरीन मानी जाती है। टीम इंडिया के पास रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और शिखर धवन जैसे बेहतरीन बल्लेबाज मौजूद हैं।

ना धवन ना राहुल, IND रोहित के साथ इस खिलाड़ी से कराए ओपन, 10 ओवर में होंगे 150 रन
 
 
दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि टीम इंडिया को इस साल अक्टूबर के महीने में टी20 विश्व कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाना है। भारतीय टीम t20 क्रिकेट में रोहित शर्मा के साथ बतौर ओपनर शिखर धवन और केएल राहुल को लगातार मौका दे रहे हैं।
शिखर धवन का अंतरराष्ट्रीय T-20 करियर

 
 
दोस्तों अगर बात की जाए टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन के बारे में तो इस बल्लेबाज ने भारत के लिए 60 t-20 मैचों में 128.27 के बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट के साथ 1588 रन बनाए। इस दौरान शिखर धवन ने 47 छक्के लगाए हैं।
केएल राहुल का T-20 अंतरराष्ट्रीय करियर
दोस्तों अगर बात की जाए केएल राहुल के बारे में तो इस बल्लेबाज ने भारत के लिए 41 की 20 मैचों में 146.1 के बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट के साथ 1461 रन बनाए हैं। इस दौरान केएल राहुल ने भारत के लिए 61 छक्के लगाए हैं।
दोस्तों हम सब जानते हैं कि भारतीय टीम के पास ऋषभ पंत के रूप में एक ऐसा बल्लेबाज मौजूद है, जिसे रोहित शर्मा के साथ अगर ओपनिंग करने का मौका दिया जाए तो यह बल्लेबाज गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट सकता है। हम सब जानते हैं कि ऋषभ पंत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। अगर ऋषभ पंत का बल्ला चल गया तो हम सब जानते हैं कि भारतीय टीम शुरुआती 10 ओवरों में ही 150 रनों का आंकड़ा छू सकती है।

 
 
दोस्तों आप हमें कमेंट करके बताएं क्या रोहित शर्मा के साथ t20 में बतौर ओपनर ऋषभ पंत को मौका दिया जाना चाहिए। प्लीज कमेंट बॉक्स में हमें अपनी राय जरूर दें।