Breaking News

कोहली vs धोनी vs रोहित: कौन है IPL का असली सुल्तान?तीनों ने खेले हैं लगभग बराबर मैच

दोस्तों कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आईपीएल 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। जो कि 29 मार्च को शुरू होना था। बीसीसीआई का यह फैसला काफी हद तक सही भी है। क्योंकि कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस पोस्ट में हम आपको महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा के आईपीएल आंकड़ों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने आईपीएल में लगभग बराबर मैच खेले हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में
1- विराट कोहली

IPL: विराट, रोहित व धोनी ने खेले हैं लगभग बराबर मैच, कौन रहा है आईपीएल का असली किंग!
 
 
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली एक भी बार अपनी टीम को आईपीएल का खिताब जिताने में कामयाब नहीं हुए। विराट कोहली ने आईपीएल में 177 मैच खेले हैं। वह आईपीएल की 169 पारियों में 5412 रन बनाने में कामयाब हुए हैं। इन्होंने आईपीएल में 5 शतक और 36 अर्धशतक लगाए हैं। इनके आंकड़े काफी अच्छे हैं।
2- रोहित शर्मा

 
 
रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान है और मुंबई इंडियंस की टीम चार बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। रोहित शर्मा ने आईपीएल में 188 मैच खेले हैं। उन्होंने आईपीएल में 4898 रन बनाए हैं। वह आईपीएल में 1 शतक और 36 अर्धशतक लगाने में सफल हुए। रोहित शर्मा की कप्तानी के आंकड़े भी काफी शानदार हैं।
3- महेंद्र सिंह धोनी

 
 
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तीन बार अपनी टीम को आईपीएल का खिताब जिता चुके हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में 190 मैच खेले हैं और उन्होंने 4432 रन बनाए हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में 23 अर्धशतक लगाए।